Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों को ड्रॉप कर देना चाहिए, इंंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी का बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
सावन गुप्ता
visit

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किन दो खिलाड़ियों को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देना चाहिए। हार्मिसन के मुताबिक चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) दोनों को टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए।

दूसरे टेस्ट मैच से नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी हो रही है। ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट के सामने अब ये सवाल है कि किस खिलाड़ी को बाहर किया जाए। कोहली को टीम में लाने के लिए किसी ना किसी एक खिलाड़ी को जरूर बाहर करना पड़ेगा। श्रेयस अय्यर पिछले मुकाबले में शतक लगाकर आ रहे हैं और इसी वजह से उन्हें ड्रॉप नहीं किया जा सकता है। ऐसे में रहाणे और पुजारा में से किसी एक को ड्रॉप करना होगा।

सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिलना चाहिए - स्टीव हार्मिसन

वहीं स्टीव हार्मिसन का कहना है कि दोनों ही खिलाड़ियों को टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका देना चाहिए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से दोनों ही खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करना चाहिए। रहाणे और पुजारा के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और शायद उन्हें टीम से बाहर होना पड़े। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिलना चाहिए क्योंकि आईपीएल में वो मुंबई इंडियंस के लिए मुंबई में ही खेलते हैं। उन्हें के एल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में लाया गया था। मुझे लगता है कि पुजारा और रहाणे को पहले ही पता चल गया होगा कि कानपुर टेस्ट मैच के बाद वो बाहर हो सकते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now