Create
Notifications

भारत के खिलाफ मिली करारी हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
सावन गुप्ता

भारत के खिलाफ रांची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के कप्तान टिम साउदी (Tim Southee) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया और उन्हें मैच में वापस आने का कोई मौका ही नहीं दिया।

भारत ने रांची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला कोलकाता में 21 नवंबर को खेला जाएगा।

दूसरे टी20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम की शुरूआत काफी शानदार रही। मार्टिन गप्टिल और डैरिल मिचेल की सलामी जोड़ी ने पावरप्ले के ओवरों में धुआंधार बल्लेबाजी की। इन दोनों बल्लेबाजों ने पावरप्ले में ही 64 रन बना दिए। हालांकि इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और मेहमान टीम को सिर्फ 153 रन ही बनाने दिए।

भारतीय टीम ने पहले छह ओवरों के बाद शानदार वापसी की - टिम साउदी

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन सेरेमनी में टिम साउदी ने न्यूजीलैंड टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम को श्रेय जाता है। उन्होंने पहले छह ओवरों के बाद शानदार तरीके से वापसी की और पूरे मैच के दौरान बेहतरीन क्रिकेट खेला। मैच के शुरूआत से ही ओस काफी पड़ रही थी। जैसे ही हम वॉर्म-अप के लिए मैदान में पहुंचे हमें पता था कि यहां पर ओस पड़ेगी और ये एक बड़ा फैक्टर होगा। हालांकि भारत ने आज काफी बेहतरीन खेला।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...