Create
Notifications

केन विलियमसन ने कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद अंतिम विकेट के खिलाड़ियों के लिए दिया बयान

केन विलियमसन बल्ले से खास नहीं कर पाए (फोटो - बीसीसीआई)
केन विलियमसन बल्ले से खास नहीं कर पाए (फोटो - बीसीसीआई)
Naveen Sharma
visit

कानपुर टेस्ट मैच में अंतिम विकेट द्वारा बेहतरीन बल्लेबाजी कर ड्रॉ कराने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन खुश हैं। उन्होंने अपने युवा खिलाड़ियों की तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजों के लिए भी अहम प्रतिक्रिया दी। विलियमसन ने कहा कि इस मैच से अच्छा अनुभव रहा और आने वाले मैच में अलग तरह की पिच देखने को मिलेगी।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि यह पूरे गेम के दौरान इस बार टच एंड गो रहा है। कुल मिलाकर शानदार खेल हुआ। तीनों परिणाम अभी बाकी थे। हमने दिन भर बल्लेबाजी करने के लिए काफी दिल दिखाया। रचिन, एजाज और सोमरविल के लिए कुछ शानदार अनुभव था। इस गेम को देखने के लिए यहां भीड़ का होना भी अच्छा लगा। जिन दो तेज गेंदबाजों ने खेला, वे उत्कृष्ट थे।

केन विलियमसन ने आगे कहा कि लंबे ओवर गेंदबाजी करना एक अविश्वसनीय प्रयास था। हम जानते हैं कि यह भारतीय पक्ष बहुत मजबूत है। इस गेम में कुल मिलाकर अनुभव अच्छा रहा। छूने के लिए चीजें हैं। हमें मुंबई में अलग तरह की पिच के लिए तैयार रहना होगा।

Find out what skipper Kane Williamson made of Day 5 in Kanpur. #INDvNZ https://t.co/VkHF8dJpwg

उल्लेखनीय है कि 284 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांचवें दिन न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। भारतीय स्पिनरों ने लगभग काम कर दिया था लेकिन कीवी टीम के लिए रचिन रविन्द्र और एजाज पटेल ने अंतिम आधे घंटे में 52 गेंद खेलकर मैच ड्रॉ करवा दिया। अंतिम ओवर के बाद समय था लेकिन खराब लाईट के कारण मैच आगे नहीं बढ़ाया गया। इस तरह मुकाबला ड्रॉ हो गया।

सीरीज का अगला मुकाबला अब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। विराट कोहली इस मैच के साथ टीम से वापस जुड़ सकते हैं। हालांकि इस बारे में टीम मैनेजमेंट को ऐलान करना है। विराट कोहली पिछले कुछ समय से रेस्ट पर थे।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now