Create

काइले जैमिसन ने भारत में टेस्ट मैच खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

काइले जैमिसन ने कहा है कि भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी चुनौतीपूर्ण होता है
काइले जैमिसन ने कहा है कि भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी चुनौतीपूर्ण होता है

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज काइले जैमिसन (Kyle Jamieson) ने भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलने को काफी चुनौतीपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड के मुकाबले भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी मुश्किल होता है और यहां पर टीम इंडिया से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच 25 नवंबर से शुरू होगा। न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम को हराया था और भारत उस हार का बदला जरूर लेना चाहेगा।

भारत में गेंदबाजी करना अलग तरह की चुनौती होगी - काइले जैमिसन

न्यूजीलैंड में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है लेकिन भारत में स्पिनर्स का बोलबाला रहता है और भारत के पास कई बेहतरीन स्पिनर हैं। काइले जैमिसन के मुताबिक भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा,

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हुए लंबा अरसा बीत गया है। भारत में भारत के खिलाफ खेलने से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है। ये हमारे लिए शुरूआत करने का एक बेहतर मौका है। मैंने यहां पर काफी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। मैंने आईपीएल के पहले हाफ में हिस्सा लिया था जो काफी शानदार रहा था लेकिन इस बार चुनौती अलग तरह की होगी। नील वैगनर और टिम साउदी भी टीम में हैं, इसलिए उनसे मैं यहां पर गेंदबाजी करने का आइडिया लेना चाहूंगा। न्यूजीलैंड में जिस तरह की गेंदबाजी हम करते हैं उसके मुकाबले यहां पर गेंदबाजी करना एक अलग तरह की चुनौती होगा। मैं इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के पास कई दिग्गज तेज गेंदबाज हैं लेकिन देखने वाली बात होगी कि वो कितना प्रभाव इस सीरीज में छोड़ पाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment