Create
Notifications

मयंक अग्रवाल ने मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन बढ़त और आगे लेकर जाने की बात कही

मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में शतक जड़ा था (फोटो - बीसीसीआई)
मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में शतक जड़ा था (फोटो - बीसीसीआई)
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच में पहली पारी के दौरान शतक जमाया। इसके बाद दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी करते हुए दूसरे दिन वह नाबाद लौटे हैं। तीसरे दिन के खेल को लेकर मयंक का कहना है कि वे कीवी टीम को ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर दबाव में लाना चाहेंगे।

अग्रवाल ने कहा कि मेरी बल्लेबाजी में अगर आक्रमण नहीं करता तो मैं फंस जाता, इसलिए अगर मैं एजाज को पंप के नीचे नहीं रखता, तो वह अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करता रहेगा। भारतीय घरेलू सर्किट कठिन है और कोई भी वहां जितने साल बिताता है, उससे मदद मिलती है। यह कठिन है और आपको जो अनुभव और सीख मिलती है, वह अभूतपूर्व है और मैंने इसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आगे बढ़ाया है।

मयंक अग्रवाल ने यह भी कहा कि हम कल अधिक से अधिक रन बनाने और न्यूजीलैंड पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे।

5⃣0⃣-run stand & going strong! 💪 💪Mayank Agarwal & Cheteshwar Pujara complete a solid half-century partnership. 👏 👏#TeamIndia's lead sails past 310. 👍 👍 #INDvNZ @Paytm Follow the match ▶️ bit.ly/IndvNZ2ndTest https://t.co/NOnyG3JXj9

उल्लेखनीय है कि पहली पारी में 325 रन बनाने के बाद भारतीय टीम ने मेहमान टीम को महज 62 रन के कुल स्कोर पर आउट कर दिया। इससे टीम इंडिया के पास फॉलोऑन देने का पूरा मौका था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। भारतीय कप्तान ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 69 रन बनाए।

भारतीय टीम के पास अभी कुल 332 रनों की बढ़त है। ऐसे में कीवी टीम की मुश्किलें बढ़ना शुरू हो गई है। तीसरे दिन भारतीय टीम अपनी बढ़त को और आगे लेकर जाने का प्रयास करेगी। न्यूजीलैंड की टीम के लिए वापसी करना मुश्किल नजर आ रहा है। उनके पूर्व खिलाड़ी डेनियल विटोरी ने भी यह बात कही है। एजाज पटेल के पहली पारी में 10 विकेटों के बाद भी कीवी टीम को पराजय मिल सकती है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...