Create

रचिन रविंद्र ने न्यूजीलैंड के 62 रनों पर ऑल आउट होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रचिन रविंद्र के मुताबिक 62 रन पर आउट होने के बाद वापसी मुश्किल हो जाती है
रचिन रविंद्र के मुताबिक 62 रन पर आउट होने के बाद वापसी मुश्किल हो जाती है

न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) ने कहा है कि जब आप अपनी पहली पारी में सिर्फ 62 रनों पर आउट हो जाते हैं तब वहां से वापसी करना काफी मुश्किल हो जाता है। उनके मुताबिक इस तरह के परफॉर्मेंस के बाद वापसी मुश्किल हो जाती है।

रचिन रविंद्र ने दूसरी पारी में बेहतरीन गेंदबाजी की और तीन विकेट अपने नाम किए। उन्होंने शुभमन गिल, विराट कोहली और ऋद्धिमान साहा के विकेट चटकाए। खास बात ये है कि एजाज पटेल के अलावा वो दूसरे सिर्फ ऐसे कीवी बॉलर रहे जिन्होंने अपनी टीम के लिए विकेट चटकाए।

रचिन रविंद्र के मुताबिक कई सारी चीजें इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के पक्ष में नहीं गईं

रचिन रविंद्र और हेनरी निकोल्स ने खेल के तीसरे दिन जबरदस्त तरीके से भारतीय गेंदबाजों का सामना किया। तीसरे दिन के खेल के बाद रचिन रविंद्र ने कहा कि कई सारी चीजें मेहमान टीम के लिए इस मुकाबले में अच्छी नहीं रहीं। उन्होंने कहा,

जब आप 60 रनों पर आउट हो जाते हैं तब वहां से वापसी करना काफी मुश्किल हो जाता है। कई सारी चीजें गलत हो गईं। हम सभी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए खेलते हैं। हमारा परफॉर्मेंस पहली पारी में अच्छा नहीं रहा लेकिन हमें पता था कि दूसरी पारी में हम बेहतरीन फाइट कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रचिन रविंद्र ने न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों का मुकाबला करने की कोशिश की और 50 गेंद पर चार चौके की मदद से 18 रन बनाए। हालांकि जयंत यादव ने चौथे दिन की शुरूआत में ही उनको आउट कर कीवी टीम को बड़ा झटका दिया। कीवी टीम का परफॉर्मेंस इस मुकाबले में बेहद ही खराब रहा और नतीजा ये हुआ कि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment