Create
Notifications

रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी की तारीफ की है। रोहित का कहना है कि अश्विन के रूप में एक आक्रामक ऑप्शन कप्तान के पास रहता है। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि बीच के ओवरों में अश्विन एक उपयोगी विकल्प रहते हैं।

रोहित ने तीसरे टी20 के बाद कहा कि वह (अश्विन) हमेशा एक कप्तान के लिए आक्रामक विकल्प होते हैं। जब आपकी टीम में उनके जैसा कोई होता है, तो यह आपको हमेशा बीच में विकेट लेने का मौका देता है और हम समझते हैं कि वह चरण कितना महत्वपूर्ण है।

भारतीय टी20 कप्तान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में अश्विन ने लाल गेंद से खुद को साबित किया है और यहां तक कि सफेद गेंद में भी उनका रिकॉर्ड खराब नहीं है। जिस तरह से उन्होंने वापसी की और दुबई में गेंदबाजी की और फिर यहां दो मैच खेले, इससे उनके गुण का पता चलता है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने कीवी टीम को तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। विराट कोहली को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया था। रोहित शर्मा की कप्तानी और राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को कोई मौका नहीं दिया। भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए अंतिम मैच में पहले बल्लेबाजी कर जीत दर्ज की।

अंतिम टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 184 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए कीवी टीम 111 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इस तरह भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को बुरी तरह हराते हुए सीरीज में वाईट वॉश किया। टीम इंडिया के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को सीरीज का बेस्ट खिलाड़ी चुना गया।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now