Create
Notifications

दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी खबर, 11:30 बजे होगा टॉस, 12 बजे से शुरू होगा खेल

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई (Photo Credit - BCCI)
वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई (Photo Credit - BCCI)
Nitesh

मुंबई में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं इसका असर खेलों पर भी पड़ा है। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरा टेस्ट मैच गीले आउटफील्ड के कारण समय पर नहीं हो सका और यहां तक कि अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया है।

हालांकि अच्छी बात ये है कि बारिश अभी रुकी हुई है और अंपायरों ने निरीक्षण करने के बाद 11:30 बजे टॉस कराने का फैसला किया है। 11 बजकर 30 मिनट पर टॉस होगा और 12 बजे से खेल शुरू हो जाएगा। देरी से खेल शुरू होने की वजह से सेशन की टाइमिंग में भी बदलाव हुआ है।

पहले दिन के खेल के सेशन की पूरी जानकारी

12 बजे से 2:40 तक पहला सेशन होगा और इसके बाद दोपहर 3 बजे से 5:30 बजे तक दूसरा सेशन होगा। चायकाल 2:40 से 3 बजे के बीच में होगा। पहले दिन के खेल में 78 ओवर गेंदबाजी होगी।

Early Lunch has been taken Session 2: 12 Noon to 14:40 Tea Time at 14:40 PM to 15:00 Final session: 15:00 PM to 17:30 #INDvNZ @Paytm twitter.com/BCCI/status/14…

भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच के लिए तीन बड़े झटके भी लग चुके हैं। टीम के तीन अहम खिलाड़ी इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। भारत के लिए अच्छी बात ये है कि इस मुकाबले से कप्तान विराट कोहली वापसी कर रहे हैं। वहीं चेतेश्वर पुजारा को एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है। वहीं श्रेयस अय्यर भी टीम का हिस्सा होंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई में है। दोनों टीमों के बीच कानपुर में खेला गया मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ रहा था और अब दोनों ही टीमें दूसरे मुकाबले में जरूर जीत हासिल करना चाहेंगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...