Create

शेन वॉर्न ने विराट कोहली के विवादास्पद आउट को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
विराट कोहली को आउट दिए जाने पर काफी विवाद हो रहा है
विराट कोहली को आउट दिए जाने पर काफी विवाद हो रहा है

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के विवादास्पद आउट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉर्न का भी मानना है कि विराट कोहली को गलत तरीके से आउट दिया गया है। वॉर्न ने ये भी कहा है कि तकनीक किस तरह से चीजों को इंटरसेप्ट करती है मेन प्रॉब्लम वो है।

विराट कोहली ने मुंबई टेस्ट मैच से भारतीय टीम में वापसी की। हालांकि टीम इंडिया के कप्‍तान की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी काफी निराशाजनक रही। कोहली महज चार गेंद तक क्रीज पर टिक पाए और एजाज पटेल की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। एजाज पटेल की गेंद पर कोहली को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट दिया गया। रीप्‍ले में दिखा कि कोहली के बल्‍ले का अंदरूनी किनारा भी लगा था। हालांकि, इस बात की उलझन बनी हुई थी कि गेंद पहले बल्‍ले से टकराई या फिर पैड से। कई बार रीप्‍ले देखने के बाद अंपायर ने सबूतों के अभाव में कोहली को आउट करार दिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि विराट कोहली आउट थे या नहीं।

विराट कोहली के आउट को लेकर शेन वॉर्न का ट्वीट

हालांकि शेन वॉर्न का मानना है कि ये नॉट आउट था। उन्होंने एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा "ये साफतौर पर नॉट आउट है। हम हमेशा तकनीक और उसकी एक्युरेसी के बारे में बात करते हैं और उसमें ही दिक्कत है। यहां पर साफतौर पर पता चल रहा है कि गेंद पहले बैट पर लगी थी और उसके बाद पैड पर लगी थी।"

This is simply - not out !!!!! We often discuss technology & its use / accuracy. The main [email protected] the interpretation of the technology. Here’s a perfect example of the ball clearly hitting the edge of the bat first. twitter.com/malhotrasaurab…

आपको बता दें कि मुंबई टेस्ट मैच में भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में अपना खाता भी नहीं खोल सके। हालांकि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल एक छोर पर टिके रहे और उन्होंने 150 रनों की शानदार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment