Create

मयंक अग्रवाल के शतक को लेकर शुभमन गिल की बड़ी प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल ने अपना चौथा टेस्ट शतक जड़ा
मयंक अग्रवाल ने अपना चौथा टेस्ट शतक जड़ा

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच (IND vs NZ) के पहले दिन भारत के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने धाकड़ शतकीय पारी खेली। इसको लेकर शुभमन गिल की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। गिल का कहना है कि दिन के खेल में नाबाद रहने के लिए 250 गेंदों का सामना करना अच्छा है।

शुभमन गिल ने दिन का खेल समाप्त होने पर मयंक की पारी को लेकर कहा कि यह एक शानदार पारी थी। उन्होंने पहले मैच में ज्यादा रन नहीं बनाए, वह आए और एक दृढ़ पारी खेली। एक दिन में 250 गेंदें खेलने और नाबाद रहने में सक्षम होना महान है। गिल ने यह भी कहा कि मैं भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मेरे पास बड़ा स्कोर करने का अवसर था लेकिन दुर्भाग्य से मैं चूक गया। इन दस मैचों में मुझे शतक नहीं मिला। यह मेरी एकाग्रता के कारण नहीं हुआ है, बल्कि मैं कुछ मौकों पर दुर्भाग्यशाली भी रहा हूँ। मुझे लगता है कि शतकों को बड़े स्कोर में बदलने की मेरी स्ट्रेंथ है।

ᴍᴏᴍᴇɴᴛ ᴏꜰ ᴛʜᴇ ᴅᴀʏ! 👏 👏How special was that batting display from Mayank Agarwal on Day 1 at Wankhede! 👍 👍#TeamIndia #INDvNZ @Paytm https://t.co/cbrGQUIwfa

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने मुंबई टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस में देरी हुई क्योंकि बारिश के कारण आउटफील्ड गीला था जिसे ठीक होने में समय लगा। भारतीय टीम के लिए पहले विकेट के लिए गिल और मयंक ने 80 रनों की साझेदारी की।

शुभमन गिल ने भी शुरुआत अच्छी की लेकिन वह 44 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा और कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए लेकिन मयंक अग्रवाल एक छोर कर टिककर खेलते रहे। वह अपना शतक पूरा करने में सफल रहे और दिन के अंत तक खेलते रहे। पहले दिन भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 221 रन बनाए। इसमें मयंक अग्रवाल ने 120 रन बनाए। रिद्धिमान साहा भी 25 रन बनाकर क्रीज पर है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment