Create
Notifications

मयंक अग्रवाल के शतक को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अग्रवाल ने करियर का चौथा टेस्ट शतक जड़ा
अग्रवाल ने करियर का चौथा टेस्ट शतक जड़ा
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के लिए शतक जड़ने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के लिए सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी है। मयंक अग्रवाल ने नाबाद 120 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी को लेकर भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने अग्रवाल को दी गई सलाह का जिक्र किया है।

गावस्कर ने कहा कि मयंक को काउंसलिंग नहीं चाहिए थी। मैंने खुद को उनके ऊपर थोप दिया। देखिये मुझे भारतीय क्रिकेट की परवाह है। वह एक दिन पास से गुजर रहे थे और मैं भी उसी होटल में रुका हुआ था। मैंने उनसे कहा कि शायद आपको कुछ कोशिश करनी चाहिए। मुझे नहीं पता कि वह कोशिश कर रहे हैं या नहीं। ऐसा लगता है कि वह कर रहे हैं। अंत में आप मानसिक रूप से कितने मजबूत हैं इस पर निर्भर करता है। उन्होंने दिखाया है कि वह मानसिक रूप से कितने मजबूत हैं।

उल्लेखनीय है कि मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम की पहली पारी को काफी अच्छी तरह संभाला। एक समय ऐसा था जब टीम इंडिया 80 रन बिना किसी नुकसान के बनाने में सफल रही थी। इसके बाद तीन विकेट इसी स्कोर पर गिर गए। यहाँ से भारतीय टीम के लिस स्थिति थोड़ी मुश्किल हो गई थी।

ᴍᴏᴍᴇɴᴛ ᴏꜰ ᴛʜᴇ ᴅᴀʏ! 👏 👏How special was that batting display from Mayank Agarwal on Day 1 at Wankhede! 👍 👍#TeamIndia #INDvNZ @Paytm https://t.co/cbrGQUIwfa

मयंक अग्रवाल ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। इसके बाद उनको रिद्धिमान साहा के रूप में एक और बेहतरीन जोड़ीदार मिला। इस तरह अग्रवाल ने खुद का शतक भी पूरा किया और टीम को मुश्किल स्थिति से भी बाहर निकालने में सफल रहे। उन्होंने कीवी गेंदबाजों के ऊपर काउंटर अटैक करते हुए रन बनाए और दिन का खेल समाप्त होने तक 120 रन बनाकर नाबाद रहे।

भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट पर 221 रन बनाए हैं। पहले दिन बारिश की वजह से खेल देरी से शुरू हुआ।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...