Create
Notifications

"अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा जल्दी ही फॉर्म में आएँगे"

विक्रम राठौर ने दोनों बल्लेबाजों का बचाव किया है
विक्रम राठौर ने दोनों बल्लेबाजों का बचाव किया है
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का कहना है कि सीनियर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा जल्दी ही फॉर्म में वापस लौटेंगे। ये दोनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। विक्रम राठौर को इन दोनों के फॉर्म में आने की पूरी उम्मीद है।

भारतीय बल्लेबाजी कोच ने कहा कि बेशक हम चाहते हैं कि हमारा शीर्ष क्रम योगदान करे, लेकिन आपने जिन क्रिकेटरों का उल्लेख किया है, उन्होंने 80 और 90 टेस्ट मैच खेले हैं, इसलिए उनके पास अनुभव है। इतने सारे मैच खेलने के लिए उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया होगा।

विक्रम राठौर ने आगे कहा कि मैं समझता हूं कि वे दोनों कमजोर दौर से गुजर रहे हैं लेकिन उन्होंने अतीत में हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं और हमें पूरा यकीन है कि वे वापस आएंगे और भविष्य में भी हमारी टीम के लिए और महत्वपूर्ण पारियां खेलेंगे।

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे भारतीय टीम के लिए कप्तानी कर रहे हैं। विराट कोहली रेस्ट पर हैं और अगले मैच में वह कमान संभाल लेंगे। अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के कन्धों पर बल्लेबाजी की बड़ी जिम्मेदारी थी लेकिन इनका बल्ला नहीं चल पाया। श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन शतक लगाते हुए पहली पारी में टीम को सहारा प्रदान किया। दूसरी पारी में भी उन्होंने फिफ्टी जड़ते हुए एक बार फिर से टीम को सहारा दिया। डेब्यू टेस्ट में शतक और अर्धशतक जड़ने वाले वह पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

What an intriguing day of Test cricket it has been! 🙌#TeamIndia will come out tomorrow hunting for the 9⃣ wickets. 👊An exciting Day 5 awaits. 👍 #INDvNZ @Paytm Scorecard ▶️ bit.ly/IndvNZ1stTest https://t.co/BE0qzMllCP

कानपुर टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने कीवी टीम के ओपनर विल यंग को आउट कर दिया था। कीवी टीम 284 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है और अभी एक दिन का खेल बाकी है। भारतीय टीम के पास जीत दर्ज करने का पूरा मौका है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now