वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक दूसरे टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली के ऊपर सबकी निगाहें होंगी

Nitesh
विराट कोहली ने काफी लंबे समय से शतक नहीं जड़ा है
विराट कोहली ने काफी लंबे समय से शतक नहीं जड़ा है

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे प्लेयर होंगे जिनके ऊपर सबकी निगाहें होंगी। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक काफी समय से कोहली के बल्ले से शतक नहीं आया है और इस मैच में वो रन बनाने के लिए बेताब होंगे।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज और कानपुर में हुए पहले टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं लिया था। उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक ले लिया था। अब मुंबई टेस्ट मैच से वो वापसी कर रहे हैं। कोहली के बल्ले से पिछले कुछ समय से रन नहीं बन पा रहे हैं। जिस तरह की बल्लेबाजी के लिए वो जाने जाते हैं उस तरह का परफॉर्मेंस उनका नहीं रहा है। इसलिए वो इस मुकाबले में जरूर रन बनाना चाहेंगे और भारतीय टीम भी उनसे यही उम्मीद करेगी।

विराट कोहली के ऊपर इस मुकाबले में मेरी निगाहें होंगी - वीवीएस लक्ष्मण

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं विराट कोहली की वापसी को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि हमें पता है कि वो पहले टेस्ट मैच में नहीं खेले थे और ना ही टी20 सीरीज में भी हिस्सा लिया था। उनको शतक बनाए हुए भी काफी लंबा अर्सा हो गया है। मैं यही चाहता हूं कि विराट कोहली इस मुकाबले में आकर अपना इम्पैक्ट डालें क्योंकि हम जानते हैं कि जब वो अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलते हैं तो फिर किसी भी गेंदबाजी लाइन अप के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। इसलिए इस टेस्ट मुकाबले में मेरी निगाहें पूरी तरह से विराट कोहली के परफॉर्मेंस पर होंगी।"

Quick Links

Edited by Nitesh