Create

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद एम एस धोनी को किया याद, गौतम गंभीर भी रहे मौजूद

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल की और इस जीत का श्रेय जाता है दिग्गज बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जिन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने छक्के से जीत दिलाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी को याद किया। पांड्या ने बताया कि किस तरह से उन्होंने एम एस धोनी से ही मैच फिनिश करने की कला सीखी है। पांड्या ने कहा कि उन्होंने धोनी के अलावा हर एक क्रिकेटर से कुछ ना कुछ सीखा है जिनके साथ उन्होंने खेला है।

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाए और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 17 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

मैं चीजों को सिंपल रखने की कोशिश करता हूं - हार्दिक पांड्या

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या ने एम एस धोनी को याद किया और कहा कि उन्होंने उनकी ही तरह मैच फिनिश करने की कोशिश की। संजय बांगर और गौतम गंभीर से बातचीत में हार्दिक ने कहा,

मैं हमेशा सिंपल रखने की कोशिश करता हूं। निश्चित तौर पर माही भाई का भी असर है। जब भी उनके साथ खेला हूं देखा है मैंने, ज्यादा मैंने सवाल किए नहीं लेकिन नहीं भी देखा है तो भी मैं मानता हूं कि एक क्रिकेटर के तौर पर सिर्फ उनसे ही नहीं जिन-जिन प्लेयर्स के साथ मैंने खेला है और मैं उनसे जो-जो चीजें सीख सकता हूं वो सीखा है। मेरा मानना है कि अगर आपको कोई फैसला अपने जीवन में भी लेना है तो अगर आप शांत हैं और परिस्थितियों का आंकलन अच्छी तरह से कर सकते हैं तो फिर बेहतर फैसले ले सकते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले मोहम्मद कैफ को भी हार्दिक की पारी देखकर एम एस धोनी की याद आ गई थी। पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि जिस तरह अहम मौकों पर एम एस धोनी के दौर में लोग टीवी नहीं बंद करते थे, ठीक उसी तरह अब हार्दिक की मौजूदगी में भी देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment