Create

Asia Cup 2022 : भारत-पाकिस्तान के मुकाबलों की संख्या को लेकर वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम

वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम
वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम
Ankit

आज भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) एशिया कप 2022 मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Tean) से भिड़ने के लिए तैयार है। यह मौजूदा टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच है। इसके अलावा अगर भारत और पाकिस्तान की टीमें अगर फाइनल में पहुंचने में सफल हो पाती हैं, तो दोनों के बीच तीन मुकाबले भी संभव हैं। इन सब संभावनाओं के बीच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक मजेदार मीम शेयर किया है।

अक्सर क्रिकेट मैच की शुरुआत से ठीक पहले काउंटडाउन शुरू होता है, जिसमें खिलाड़ी 10, 09, 08.... करते हुए जीरो तक जाते हैं और मैच की शुरुआत हो जाती है। ऐसी ही तस्वीर जाफर ने शेयर की है, जिसमें वेस्टइंडीज का खिलाड़ी काउंटडाउन के दौरान दो उंगलियां दिखा रहा है जबकि कैरेबियाई खिलाड़ी के पीछे स्क्रीन पर तीन लिखा हुआ है। यह असमंजस की स्थिति है और जाफर ने इसे भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत के साथ जोड़ते हुए शेयर किया है।

How many India v Pakistan matches in Asia Cup?Organisers: #INDvPAK #AsiaCupT20 https://t.co/zIFk6ZwkoV

अगर भारत और पाकिस्तान की टीमें सुपर-4 के बाद शीर्ष दो स्थान हासिल करने में सफल हो पाएंगी तो ही दोनों के बीच फाइनल खेला जाएगा। अगर ऐसा हो पाता है तो यह आयोजनकर्ताओं के लिए बड़े फायदे का सौदा होगा क्योंकि भारत-पाकिस्तान मैच को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है।

भारत को दीपक हूडा को देना चाहिए मौका- जाफर

जाफर ने सुझाव दिया है कि पाकिस्तान के खिलाफ अगले मुकाबले के लिए भारतीय टीम को रविंद्र जडेजा की जगह पर दीपक हूडा को इस्तेमाल करना चाहिए।

जाफर ने ESPNCricinfo से कहा, "हूडा को शामिल करने से बल्लेबाजी और भी मजबूत हो जाएगी। विशेष रूप से पाकिस्तान के खिलाफ हमने जिस ब्रांड की क्रिकेट की बात की है, वह आक्रामक दृष्टिकोण नहीं दिखाया है। क्योंकि हमारी बल्लेबाजी सात तक है और अगर हूडा टीम में आते हैं तो बल्लेबाजी थोड़ी लंबी हो जाएगी। वह दो ओवरों की गेंदबाजी भी कर सकते हैं और वह कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...