Create

जयंत यादव को वॉशिंगटन सुंदर की जगह वनडे टीम में शामिल किये जाने को लेकर, पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

जयंत यादव दक्षिण अफ्रीका में ही मौजूद हैं
जयंत यादव दक्षिण अफ्रीका में ही मौजूद हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज (IND vs SA) के लिए वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की रिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट टीम में पहले से शामिल जयंत यादव (Jayant Yadav) को चुना गया है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के रूप में जयंत यादव का चयन भारतीय स्पिनरों के पेकिंग क्रम का स्पष्ट संकेत है।

सुंदर कोविड-19 की चपेट में आ गए और इसी वजह से वनडे स्क्वाड के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना नहीं हो पाए। भारतीय चयनकर्ताओं ने जयंत यादव को स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर के रिप्लेसमेंट के रूप में चुना, जो पहले से ही टेस्ट टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर इस बारे में बात करते हुए चोपड़ा ने कहा,

"वॉशिंगटन सुंदर को कोविड हो गया है। पहले, वह चोटिल हो गया, फिर उसका चयन नहीं हुआ और अब उसे कोविड हो गया है। जयंत यादव को अब वनडे मैचों के लिए वापस रहने के लिए कहा गया है। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि पेकिंग क्रम में कौन कहां है।
youtube-cover

राहुल द्रविड़ के यादव के प्रति लगाव की ओर इशारा करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सुंदर की बदकिस्मती का सिलसिला जारी है। आकाश चोपड़ा ने कहा,

यह नया मैनेजमेंट है जहां राहुल द्रविड़ मुख्य लीडर हैं, उन्हें जयंत पसंद है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्हें वॉशिंगटन पसंद नहीं है। वॉशिंगटन सुंदर एक और मौका चूक गया।

अश्विन को निश्चित तौर पर प्लेइंग XI में मौका मिलेगा - आकाश चोपड़ा

आर अश्विन भी वनडे स्क्वाड का हिस्सा हैं
आर अश्विन भी वनडे स्क्वाड का हिस्सा हैं

आकाश चोपड़ा ने बताया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को खिलाएगी। उन्होंने कहा,

इसका मतलब है कि अश्विन अब निश्चित रूप से इलेवन में खेलेंगे, उनके साथ युजी चहल होंगे। दूसरी बात सिराज की चोट है, वह बाहर नहीं है। नवदीप सैनी को भी कवर के रूप में रखा गया है।

पूर्व सलामी को यह भी लगता है कि मोहम्मद सिराज वनडे सीरीज के दौरान एक्शन में नहीं दिखेंगे। चोपड़ा ने तर्क देते हुए कहा,

चीजें बदल रही हैं और मुझे लगता है कि सिराज वनडे मैच नहीं खेलेंगे। अगर वह पूरी तरह से फिट नहीं है तो उसे क्यों खिलाएं, आप दूसरों को खिला सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...