Create

चेतेश्वर पुजारा ने आगामी टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

India Nets Session (Photo - Getty)
India Nets Session (Photo - Getty)
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय टेस्ट टीम के सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SA) में टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताया है। पुजारा का मानना है कि भारतीय टीम सही तैयारियों के साथ आगामी टेस्ट सीरीज में जीत हासिल कर सकती है।

भारतीय टीम को अभी भी भी प्रोटियाज की सरजमीं पर पहली टेस्ट सीरीज जीत की तलाश है। 2017-18 में भारत को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार मिली थी।

टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले bcci.tv पर बात करते हुए, पुजारा ने कहा कि भारत की संतुलित बल्लेबाजी मेजबानों के तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा,

भारत के पास अधिक संतुलित बल्लेबाजी क्रम है। इसलिए मुझे लगता है कि हम इससे निपटने में सक्षम होंगे (दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज सीम मूवमेंट और उछाल के साथ) और अपनी तैयारियों के साथ, मुझे विश्वास है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
Team confidence ✅Personal preparation ✅South Africa challenge ✅@cheteshwar1 covers all bases in this interview with BCCI.TV Full interview 🎥 🔽 #TeamIndia #SAvIND bit.ly/3qom89H https://t.co/7xhLiyJJcA

दक्षिण अफ्रीका के पास एक बेहतरीन गेंदबाजी लाइनअप है और उनका सामना करना एक चुनौती होगी - चेतेश्वर पुजारा

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी अभ्यास सत्र के दौरान
दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी अभ्यास सत्र के दौरान

भारत के लिए इस दौरे पर सबसे अहम बल्लेबाजों में एक चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि भारतीय बल्लेबाजों के लिए घरेलू परिस्थितियों में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों का सामना करना एक बड़ी चुनौती है।

हालांकि पिछले दौरों के अनुभव के आधार पर पुजारा को पता है कि उनसे क्या उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा,

ज्यादातर टीम घरेलू परिस्थितियों में अच्छा खेलती है। दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ भी ऐसा ही है। उनके पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी लाइनअप में से एक है और उनका सामना करना हमेशा चुनौतीपूर्ण रहा है। जब मैं पहली बार यहां आया था, तब डेल स्टेन और मोर्ने मोर्कल दोनों अपने चरम पर थे। मैंने 2013 और 2017 में फिर से दौरा किया। इसलिए मैं समझता हूं कि क्या उम्मीद है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...