Create

"मुझे लगता है कि इशांत शर्मा अपना आखिरी टेस्ट खेल चुके हैं", दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान 

India Nets Session (Pic - Getty Images)
India Nets Session (Pic - Getty Images)
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक बड़ा बयान दिया है। जाफर का मानना है कि इशांत शर्मा (Ishant Sharma) अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं और उन्हें शायद अब खेलने का मौका न मिले।

इशांत शर्मा को लेकर पिछले कुछ समय से सवाल उठ रहे थे। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के शुरुआत दो मैचों में भी जगह नहीं दी गयी। ऐसे में तीसरे मैच में उन्हें खिलाया जायेगा या नहीं, साफ़ तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है।

इनसाइड क्रिकेट शो में जाफर ने कहा,

मुझे ऐसा लगता है [उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट खेल लिया है]। बुमराह, शमी और सिराज अगर फिट हैं तो वे पहले तीन तेज गेंदबाज हैं। फिर आपके पास शार्दुल और उमेश हैं। शार्दुल अब एक ऑलराउंडर है जिससे वह [अन्य गेंदबाजों के] चयन में आगे हैं। ऐसे में निश्चित तौर पर इशांत के लिए जगह बना पाना मुश्किल होगा।

जाफर ने आगे कहा,

जाहिर है, जब आप लंबे दौरों पर होते हैं, तो टॉप तेज गेंदबाजों को आराम दिया जाएगा या लाइन-अप को रोटेट किया जाएगा और शायद तब इशांत को मौका मिल सकता है। ऐसे में उन्हें कुछ मैचों में खेलने का मौका मिलेगा।

इशांत दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद निणर्य ले सकते हैं - वसीम जाफर

जाफर के मुताबिक टीम चयन को देखते हुए, इशांत मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद अपने करियर को लेकर निर्णय ले सकते हैं। उन्होंने कहा,

लेकिन मुझे लगता है कि इशांत शर्मा जैसे किसी के लिए, जिसने 100 से अधिक टेस्ट खेले हैं और 300 से अधिक विकेट लिए हैं, मुझे नहीं लगता कि यह सही है। इसलिए कहीं न कहीं मुझे लगता है कि वह दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद फैसला करेंगे। मुझे यकीन है, वह भी इस बारे में सोच रहे होंगे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कल से केपटाउन में खेला जायेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इशांत शर्मा को मौका मिलता है या नहीं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...