Create

"आपके प्रयास ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है" तीसरे वनडे में दीपक चाहर के शानदार प्रदर्शन को लेकर मंगेतर जया भारद्वाज ने दी प्रतिक्रिया 

दीपक चाहर ने अंतिम वनडे में बेहतरीन ऑलराउंड खेल दिखाया
दीपक चाहर ने अंतिम वनडे में बेहतरीन ऑलराउंड खेल दिखाया
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SA) का अंतिम मैच रविवार को संपन्न हुआ। इस तीसरे वनडे मैच में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा और हार के साथ ही भारत क्लीन स्वीप का शिकार बन गया। लेकिन हार के बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी बल्लेबाजी से सभी से प्रशंसा हासिल। दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बल्लेबाजी से जबरदस्त दम दिखाते हुए तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को जीत को करीब ले आए थे लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम को 4 रन से हार मिली।

हार के बाद दीपक चाहर को भावुक होते देखा गया, जिनके एक्प्रेशन से साफ पता चल रहा था कि उन्हें अपने विकेट गंवाने और टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाने का कितना अफसोस था। दीपक चाहर भारतीय टीम को जीत तो नहीं दिला सके, लेकिन उनकी मंगेतर जया भारद्वाज ने चाहर की जमकर तारीफ की। जया ने चाहर के बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली, जिसमें उनके प्रदर्शन की सराहना की।

जया भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपक चाहर को लेकर लिखा,

मैंने देखा है कि आप हर सुबह प्रैक्टिस के लिए उठते हैं और हर एक मैच में उसी भूख के साथ जाते हैं और अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं जैसा मैंने कल के गेम में देखी।

दीपक चाहर के इस शानदार खेल को लेकर जया भारद्वाज ने आगे इस पोस्ट में लिखा,

वे दिन मुश्किल होते हैं जब आप खेल रहे होते हैं, और वो भी मुश्किल होते हैं जब आप नहीं होते हैं, लेकिन इस मैच के लिए आप जो कड़ी मेहनत, समर्पण, जुनून और उत्साह दिखाते हैं, वही आपको वास्तव में एक चैंपियन बनाता है। क्रिकेट जैसा प्रतिस्पर्धी खेल, कभी-कभी आप मैच जीतते हैं और कभी-कभी नहीं, लेकिन आपके प्रयास ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। आपने दिखाया है कि आप अपने देश और अपनी टीम के लिए सबसे मुश्किल लड़ाई जीतने के लिए तैयार हैं ... आप पर गर्व है .. जय हिंद।

दीपक चाहर ने खेली 34 गेंद में 54 रन की पारी

इस मैच में भारतीय टीम ने 288 रन के लक्ष्य के जवाब में 195 के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो दिए थे। इस स्कोर पर दीपक चाहर बल्लेबाजी के लिए उतरे, लेकिन भारत के लिए मैच जीतना मुश्किल नजर आ रहा था। लेकिन इसके बाद चाहर ने कमाल की पारी खेली। उन्होंने केवल 34 गेंद में 54 रन की पारी खेल भारतीय टीम को करीब-करीब जीत की मंजिल तक पहुंचा ही दिया था। अंतिम पलों में जब टीम को 10 रनों की जरूरत थी, तब दीपक आउट हो गए और भारत मैच हार गया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...