Create

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए केएल राहुल को बनाया गया टीम का उपकप्तान 

India Nets Session (Photo - Getty Images)
India Nets Session (Photo - Getty Images)
reaction-emoji
Prashant Kumar

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SA 2021-22) के लिए भारतीय टीम के लिए उपकप्तान की भूमिका केएल राहुल (KL Rahul) को सौंपी गयी है। इस दौरे के लिए पहले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था लेकिन रोहित हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। रोहित से पहले यह जिम्मेदारी अजिंक्य रहाणे के पास थी लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण रहाणे को इस भूमिका से मुक्त कर दिया गया था।

NEWS - KL Rahul named vice-captain of Test team for South Africa series.KL Rahul replaces Rohit Sharma as vice-captain, who was ruled out of the Test series owing to a hamstring injury.More details here - bcci.tv/articles/2021/… #SAvIND | @klrahul11 https://t.co/6pQPTns9C7

इससे पहले बीसीसीआई ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की थी कि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

बीसीसीआई ने आधिकारिक रिलीज में कहा,

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान रोहित शर्मा को कल यहां मुंबई में अपने अभ्यास सत्र के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी।
वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। प्रियांक पांचाल टेस्ट टीम में रोहित शर्मा की जगह लेंगे।

भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू की ट्रेनिंग

भारतीय टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी 16 दिसंबर को एक चार्टर प्लेन से दक्षिण अफ्रीका पहुँच चुके हैं और टीम के खिलाड़ियों ने एक दिन के क्वारंटाइन के बाद आज कुछ गतिविधियों में हिस्सा लिया। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी आपस में गेम्स के दौरान मौज-मस्ती करते नजर आये। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पूरी तरह से खिलाड़ियों के साथ हिस्सा लिया।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा,

जोहान्सबर्ग में पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए भारतीय टीम कैसे अपनी बैटरी रिचार्ज करती है? ऑन योर मार्कस, गेट सेट एंड फुटवॉली।
How did #TeamIndia recharge their batteries ahead of their first training session in Jo'Burg? 🤔On your marks, get set & Footvolley! ☺️😎👏👌#SAvIND https://t.co/dIyn8y1wtz

भारतीय टीम टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से सेंचुरियन में होने वाले टेस्ट से करेगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...