Create
Notifications

केएल राहुल चोट से उबरकर नेट्स पर लौटे, देखें वीडियो 

केएल राहुल नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए
केएल राहुल नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए
Prashant Kumar

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। दक्षिण अफ्रीका के अहम दौरे (IND vs SA) से पहले टीम के प्रमुख ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) अपनी चोट से उबर चुके हैं और उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है। इंग्लैंड दौरे पर अच्छा करने के बाद केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे। राहुल बाईं जांघ में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि अब वह ठीक हो चुके हैं और अभ्यास करते हुए नजर आये।

भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी मुंबई के एक होटल में बायो-बबल में प्रवेश कर चुकी है। हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा अभी तक शामिल नहीं हुए हैं और ख़बरों के मुताबिक रोहित शर्मा इस दौरे से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका में ओमीक्रॉन की हालिया खबरों के बाद सीरीज के कार्यक्रम को फिर से शेड्यूल किया गया है। टीम को इस दौरे पर तीन टेस्ट और तीन ही वनडे मैच खेलने हैं। इस दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी और भारतीय टीम 16 दिसंबर को रवाना होगी।

राहुल ने मुंबई में भारतीय टीम के साथ अपने पहले नेट्स सत्र में भाग लिया। राहुल ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल को नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। आप वीडियो नीचे देख सकते हैं:

केएल राहुल बन सकते हैं वनडे के नए उपकप्तान

रोहित शर्मा को वनडे टीम का नया कप्तान बनाये जाने के बाद, भारत के उपकप्तान का पद खाली हो गया है। इसके बाद से नए उप कप्तान को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इसको लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक के एल राहुल को वनडे में टीम का उप कप्तान नियुक्त किया जा सकता है।

कुछ दिनों पहले इनसाइड स्पोर्ट्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से वनडे और टी20 दोनों ही फॉर्मेट में नियमित तौर पर टीम का उप कप्तान बना दिया जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...