अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने पर फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

अजिंक्य रहाणे को पहले टेस्ट के लिए शामिल किया गया है
अजिंक्य रहाणे को पहले टेस्ट के लिए शामिल किया गया है

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज (IND vs SA) के अंतर्गत पहला टेस्ट आज से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सभी की नजर भारत की प्लेइंग XI पर थी और इस लिस्ट में एक बार फिर से अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का नाम देखकर फैंस खुश नजर नहीं आये।

रहाणे का फॉर्म काफी समय से खराब चल रहा है और ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि शानदार फॉर्म में चल रहे हनुमा विहारी या फिर श्रेयस अय्यर को रहाणे की जगह मौका मिल सकता है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं और टीम मैनेजमेंट ने अपने अनुभवी खिलाड़ी पर ही भरोसा जताया। रहाणे को एक बार फिर मौका मिलते देखकर फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दी और उन्हीं में कुछ का जिक्र हम अपने इस आर्टिकल में करने जा रहे हैं।

(हनुमा विहारी को दक्षिण अफ्रीका में अभ्यस्त होने के लिए भेजा गया, जहाँ उन्होंने 75 की औसत से रन बनाये लेकिन हमे 11 में रहाणे मिले)

(उम्मीद करता हूँ रहाणे दोनों पारियों में असफल हों लेकिन भारत मैच जीत जाए। इससे अगले दो टेस्ट में विहारी का आने का रास्ता साफ़ हो जायेगा)

(रहाणे को और कितने मौके मिलेंगे)

(रहाणे कौन से सीक्रेट जानते हैं जिनसे उन्हें लगातार मौके मिल रहे हैं)

(दादा, धोनी, सचिन, कोहली नहीं, भारतीय क्रिकेट सिस्टम में सबसे पावरफुल अजिंक्य रहाणे हैं। साबित हो गया )

(क्या भारतीय क्रिकेट क्रिकेट में और कोई बल्लेबाज रहाणे से ज्यादा भाग्यशाली रहा है?)

(अजिंक्य रहाणे के साथ टीम इंडिया का क्या जुनून है?)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar