Create
Notifications

केपटाउन टेस्ट से पहले विराट कोहली ने नेट्स में जमकर किया अभ्यास, देखें वीडियो 

विराट कोहली तीसरे टेस्ट में फिट होकर वापसी करेंगे
विराट कोहली तीसरे टेस्ट में फिट होकर वापसी करेंगे
ANALYST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच (IND vs SA) कल से केपटाउन में शुरू होने वाला है और इस महत्वपूर्ण मैच को लेकर सभी खिलाड़ी अभ्यास में जुटे हैं। इसी क्रम में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं, जो दूसरे टेस्ट में बाहर बैठने के बाद, अंतिम टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं। विराट ने टेस्ट मैच के पहले आज नेट्स पर जमकर पसीना बहाया और बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर विराट के अभ्यास सत्र का कुछ मिनटों का वीडियो डाला, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने इस दौरान गेंदों को काफी सहज तरीके से छोड़ते हुए नजर आए और उन्होंने कुछ बेहतरीन पुल शॉट भी खेले।

देखें वीडियो :

🔊 🔊 🔛Practice 🔛𝐈𝐧 𝐭𝐡𝐞 𝐳𝐨𝐧𝐞 - 𝐂𝐚𝐩𝐭𝐚𝐢𝐧 𝐊𝐨𝐡𝐥𝐢.👌 👌#TeamIndia | #SAvIND | @imVkohli https://t.co/ChFOPzTT6q

विराट कोहली ने की अंतिम टेस्ट से सिराज के बाहर होने की पुष्टि

2nd Test: South Africa v India - Day 1
2nd Test: South Africa v India - Day 1

जोहान्सबर्ग में हैमस्ट्रिंग का शिकार होने वाले मोहम्मद सिराज को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि शायद यह तेज गेंदबाज अंतिम टेस्ट में न खेले। इसी बात की पुष्टि आज विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में की। विराट ने कहा कि सिराज की चोट को लेकर जोखिम नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा,

सिराज स्पष्ट रूप से पिछले गेम में (हैमस्ट्रिंग) की समस्या से उबर रहे हैं और वर्तमान में मुझे नहीं लगता कि वह तीसरे टेस्ट में मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। आप स्पष्ट रूप से उस व्यक्ति को जोखिम में नहीं डाल सकते जो एक तेज गेंदबाज के रूप में 110 प्रतिशत तक फिट नहीं है, और हम जानते हैं कि यह कितना महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी छोटी सी चोट बड़ी चोट में बदल सकती है।

मोहम्मद सिराज के बाहर होने के बाद उनकी रिप्लेसमेंट के तौर पर भारत के पास अनुभवी विकल्प के रूप में इशांत शर्मा और उमेश यादव मौजूद हैं। हालांकि इन दोनों में से किसे मौका मिलेगा, इसको लेकर कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में अब कल टॉस के दौरान ही हमें पता चल पायेगा कि किस गेंदबाज को मौका मिलने वाला है।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now