Create

विराट कोहली से मिलने के लिए फैन ने किये ढेर सारे पैसे खर्च, खास तरीका अपनाया 

Ankit
एक फैन ने कोहली से मिलने के लिए 23,000 रुपये से ज्यादा खर्च कर डाले
एक फैन ने कोहली से मिलने के लिए 23,000 रुपये से ज्यादा खर्च कर डाले

वर्तमान में विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले क्रिकेटर हैं। वह विश्व के किसी भी कोने में चले जाएं, उनके फैंस उन्हें हर जगह ढूंढ ही लेते हैं। वहीं इस बीच खबर ये है कि कोहली के एक फैन ने उनसे मिलने के लिए 23,000 रुपये से ज्यादा खर्च कर डाले।

दरअसल, इस समय भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेल रही है, जिसका दूसरा मैच गुवाहटी में बीते रविवार को खेला गया। इस मैच के लिए भारतीय टीम गुवाहटी में ठहरी हुई थी। ऐसे में कोहली के एक फैन ने उसी होटल में अपना रूम बुक कराया, जिसमें दिग्गज बल्लेबाज समेत पूरी भारतीय टीम ठहरी हुई थी। बड़े प्रयासों के बाद उस फैन ने कोहली से आखिरकार मुलाकात कर ली। उस फैन ने पूर्व भारतीय कप्तान के साथ सेल्फी भी ली।

The Craze for Virat Kohli is unreal 🔥🔥@imVkohli 🤝 Rahul Rai#ViratKohli𓃵 | #ViratKohli | #INDvSA | #INDvsSA https://t.co/U2bfBcY3Ft

News 18 की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल राय नाम के असम के रहने वाले व्यक्ति ने कोहली से एयरपोर्ट में मिलने का असफल प्रयास किया। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम वाले होटल में रुकने की योजना बनाई थी।

दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत ने पहले खेलते हुए सूर्यकुमार यादव (61), केएल राहुल (57) और विराट कोहली (49*) की शानदार पारियों की मदद से तीन विकेट खोकर 237 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में दक्षिण अफ्रीका से डेविड मिलर ने शतक (106*) लगाकर संघर्ष दिखाया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। प्रोटियाज टीम पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना सकी।

कोहली ने टी20 क्रिकेट में पूरे किए 11,000 रन

कोहली ने 28 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाए और इस बीच अपने टी-20 करियर में 11,000 रन पूरे कर लिए। वह इस आंकड़े को पार करने वाले भारत के पहले और विश्व के कुल चौथे बल्लेबाज बन गए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment