Create
Notifications

दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान ने भारत को हराने के बाद दिया बड़ा बयान

दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों ने मुकाबले में तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों ने मुकाबले में तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के कप्तान टेम्बा बवुमा खुश और टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट नज़र आए। जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बवुमा ने इस जीत के मोमेंटम को आगे लेकर जाने की बात कही।

टेम्बा बवुमा ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि जैसे-जैसे रात होगी विकेट बेहतर होता जाएगा। सौभाग्य से बल्लेबाजी वैसी रही। गेंदबाजी का आकलन करना थोड़ा मुश्किल है। विकेट कितना अच्छा था, इसे देखते हुए यह उचित था। उन्होंने (ईशान किशन) इसे बहुत आसान बना दिया। जब हमारे स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने हम पर दबाव डाला। हमेशा एक लेफ्ट-राइट कॉम्बो होता था जो हमें व्यवस्थित नहीं होने देता था। बल्लेबाजी में हमारा बेहतरीन प्रदर्शन रहा। मिलर ने अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाया और रैसी ने अच्छा समर्थन किया। यह एक अच्छा विकेट था, शायद हम स्थिति को थोड़ा बेहतर ढंग से पढ़ सकते हैं, खासकर स्पिनरों को।

दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान ने आगे कहा कि हम इस परिणाम को लेंगे। हमें रैसी पर काफी भरोसा है और ऐसा करते हुए उनको देखा भी है। वह धीरे शुरुआत कर अंत में वापसी का तरीका तलाशते हैं। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे हम अपनी टीम में एक फिनिशर के रूप में देख सकते हैं। डेविड के साथ साझेदारी करने से उनकी बल्लेबाजी विस्फोटक बन जाती है। मौसम गर्म था लेकिन इतना आर्द्र नहीं था।

पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 211 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाबी पारी में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 212 रन बनाकर मैच जीत लिया। डेविड मिलर को नाबाद 64 रन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...