Create
Notifications

"मजबूत टीम के खिलाफ दिखाना चाहता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं"-  युवा दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का बड़ा बयान

टी20 इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं स्टब्स
टी20 इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं स्टब्स
Neeraj

दक्षिण अफ्रीका ने भारत में होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज (IND vs SA) के लिए एक अच्छी टीम का चुनाव किया है। इस टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ ही कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। अफ्रीका के ऑल राउंडर ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) को पहली बार दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया है। हाल ही में स्टब्स को दक्षिण अफ्रीका की A टीम में शामिल किया गया था और इसके बाद से ही वह चर्चा में आए थे।

अब स्टब्स का कहना है कि वह बेस्ट टीम के खिलाफ खुद को साबित करना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

मेरे लिए पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं और दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किए जाने को लेकर मैं काफी खुश हूं आप हमेशा अपने आपको टेस्ट करने के लिए अच्छे लोगों के खिलाफ खेलना चाहते हैं तो भारत के खिलाफ खेलने का मौका मिलना मेरे लिए खुद को टेस्ट करने का सबसे बड़ा मौका होगा बेस्ट टीम के खिलाफ मेरे पास मौका होगा कि मैं अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकूं मैं बहुत आगे नहीं देखना चाहता हूं लेकिन यह निश्चित करना चाहता हूं कि मैं इस मौके का भरपूर फायदा उठा हूं मैं ज्यादा से ज्यादा इस अनुभव का लूट लेने की कोशिश करूंगा

पिछले कुछ महीनों में ही बदला है स्टब्स का भाग्य

दक्षिण अफ्रीका ए टीम के लिए खेलते हुए स्टब्स ने कुछ अच्छी पारियां खेली थी और इसके बाद उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल होने का मौका मिला था। मुंबई इंडियंस ने स्टब्स को अपनी टीम में शामिल किया था और उनका आईपीएल डेब्यू भी कराया था। भले ही उन्हें आईपीएल के इस सीजन में बहुत अधिक मैच खेलने के मौके नहीं मिले, लेकिन इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल होना उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी थी। अब वह इस सीरीज के जरिए अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...