Create

जिस टीम में रबाडा जैसे बॉलर हों उसका नंबर वन गेंदबाज बनना आसान नहीं है, अर्शदीप सिंह को लेकर आई प्रतिक्रिया

1st T20 International: India v South Africa
1st T20 International: India v South Africa

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर टीम इंडिया के उप कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स टीम में कगिसो रबाडा के होने के बावजूद अर्शदीप सिंह टीम के मेन बॉलर थे और इससे पता चलता है कि उनकी क्वालिटी क्या है। आईपीएल में अर्शदीप सिंह केएल राहुल की कप्तानी में खेल चुके हैं।

अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में सेलेक्ट किया गया। वहीं अब भारत के लिए भी अर्शदीप काफी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में उन्होंने 3 विकेट चटकाए।

अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी लगातार बेहतर हो रही है - केएल राहुल

मैच के बाद केएल राहुल ने अर्शदीप सिंह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आईपीएल का जिक्र करते हुए कहा,

हर एक मैच के साथ अर्शदीप सिंह और भी बेहतर होते जा रहे हैं। वो एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनका दिल बहुत बड़ा है। आईपीएल में खेलते हुए मैंने उन्हें काफी करीब से देखा है। इस सीजन अपनी टीम के लिए उन्होंने जो किया वो काबिलेतारीफ है। कगिसो रबाडा जैसे गेंदबाज के होते हुए अपनी टीम का नंबर वन डेथ बॉलर बनना आसान नहीं है। हमें हमेशा लेफ्ट ऑर्म सीमर की जरूरत थी और अर्शदीप का होना काफी शानदार है।

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद अर्शदीप सिंह ने कहा कि मैंने सोचा था कि अगर मुझे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिल जाए तो मैं क्या कहूं और थोड़ा उत्साहित हो गया। पहले ओवर में डीसी भाई (दीपक चाहर) ने टोन सेट किया और हमें पता था कि पिच से काफी मदद मिली है। हमारी योजना इसे सरल रखने और सही एरिया में गेंदबाजी करने की थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment