Create
Notifications

अगर हम भारत को 350 रनों के अंदर आउट कर दें तो मुकाबला जीत सकते हैं, प्रमुख गेंदबाज की प्रतिक्रिया

1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी (Lungi Ngidi) ने भारत के खिलाफ सेंचूरियन टेस्ट मैच में पहले दिन के खेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लुंगी एन्गिडी ने कहा है कि अगर हम दूसरे दिन भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 350 रनों के अंदर ऑल आउट कर देते हैं तो फिर इस मुकाबले में शानदार तरीके से वापसी कर सकते हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में शुरू हुआ। पहले दिन भारत का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और स्टंप्स के समय तक मेहमान टीम ने 272/3 का स्कोर बना लिया था। केएल राहुल शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाकर नाबाद थे, वहीं अजिंक्य रहाणे भी 40 रन बनाकर क्रीज़ पर डटे हुए थे।

जिस तरह से दोनों भारतीय खिलाड़ी इस वक्त बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इंडियन टीम का पलड़ा इस वक्त भारी है। हालांकि लुंगी एन्गिडी का मानना है कि साउथ अफ्रीका की टीम दूसरे दिन वापसी कर सकती है। उन्होंने पहले दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

ये टेस्ट क्रिकेट है, किसी सेशन में आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो किसी सेशन में खराब प्रदर्शन करते हैं। कुल मिलाकर ये क्रिकेट के लिए काफी अच्छा दिन रहा है। चीजें काफी तेजी से बदल सकती हैं।

लुंगी एन्गिडी ने 41वें ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट चटका दिए थे। उन्होंने उम्मीद जताई कि इसी तरह का परफॉर्मेंस करके टीम वापसी कर सकती है। उन्होंने आगे कहा,

अगर आप दो गेंद पर दो विकेट हासिल करते हैं, तो इसका मतलब ये है कि कुछ भी हो सकता है। अगर सुबह के सेशन में हम विकेट निकालने में कामयाब रहे तो गेम में वापसी कर सकते हैं। अगर हमने 340-350 के अंदर भारतीय टीम को रोक दिया तो फिर गेम में बने रहेंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...