Create

हेनरिक क्लासेन ने दिखाया कि एक पारी कैसे बनाई जाती है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

हेनरिक क्लासेन ने 81 रनों की शानदार पारी खेली
हेनरिक क्लासेन ने 81 रनों की शानदार पारी खेली

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने दूसरे टी20 मैच में हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) की जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि क्लासेन ने दिखाया कि एक पारी कैसे बनाई जाती है। उनकी इस इनिंग में वो सबकुछ देखने को मिला।

हेनरिक क्लासेन को दूसरे टी20 मुकाबले में चोटिल क्विंटन डी कॉक की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया। क्लासेन ने सिर्फ 46 गेंद पर 81 रनों की जबरदस्त पारी खेली और टीम को जीत दिला दी। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

हेनरिक क्लासेन ने जबरदस्त तरीके से अपनी पारी आगे बढ़ाई - पार्थिव पटेल

क्लासेन की जबरदस्त पारी को लेकर पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जिस तरह से उन्होंने अपने कुछ शॉट्स खेले वो काफी शानदार थे। बैकफुट पर आकर कवर के ऊपर से खेलना काफी बेहतरीन रहा। स्पिनर्स का सामना उन्होंने जबरदस्त तरीके से किया। इसके अलावा उनकी तारीफ इसके लिए भी होनी चाहिए जिस तरह से उन्होंने अपनी पारी को पेस किया। पहली बार में ऐसा लगा कि स्पिनर्स उन्हें अपने जाल में फंसा लेंगे लेकिन विकेट ही ऐसी थी। जब एक बार वो सेट हो गए तो फिर उनका स्ट्राइक रेट काफी बढ़ गया और उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम ने कटक में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 148 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर टार्गेट को हासिल कर लिया। पांच मैचों की सीरीज में अब दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 की बढ़त बना ली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment