IND vs SA: "शब्द नहीं मिल रहे" - दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में चुने जाने पर युवा बल्लेबाज ने दी प्रतिक्रिया 

साई सुदर्शन के पास खुद की छाप छोड़ने का बढ़िया मौका रहेगा (PIC: ACC Twitter)
साई सुदर्शन के पास खुद की छाप छोड़ने का बढ़िया मौका रहेगा (PIC: ACC Twitter)

गुरुवार को बीसीसीआई (BCCI) ने दक्षिण अफ्रीका दौरे (India tour of South Africa) के लिए अलग-अलग स्क्वाड की घोषणा की और वनडे टीम में तमिलनाडु के होनहार बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) का भी चयन हुआ। सुदर्शन को चयनकर्ताओं ने वनडे टीम में मौका दिया है। भारतीय टीम में चुने जाने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए युवा बल्लेबाज ने कहा कि उनके पास शब्द नहीं हैं। मौजूदा समय में सुदर्शन विजय हज़ारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं, जहाँ उनकी टीम का मुकाबला आज पंजाब से है।

साई सुदर्शन के लिए लगभग पिछले दो साल शानदार गुजरे हैं और आईपीएल में भी उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए कुछ जबरदस्त पारियां खेली हैं। उन्होंने पिछले सीजन 8 मैचों में 51.71 की बेहतरीन औसत और 141.40 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाये थे, जिसमें 3 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल थी।

स्पोर्टस्टार के साथ बात करते हुए, भारतीय टीम में अपने चयन को लेकर साई सुदर्शन ने कहा,

यह एक बहुत अच्छी भावना है, और मेरे पास शब्द थोड़े कम पड़ गए हैं। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है, लेकिन साथ ही, यह सिर्फ शुरुआत है, और ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां मुझे सुधार करने की आवश्यकता है।

तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने लिस्ट ए क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके नाम 22 मैचों में 65.05 की औसत से 1236 रन दर्ज हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 6 शतक और 4 अर्धशतक भी निकले। देखना होगा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर डेब्यू का मौका मिलने पर उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar