Create

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने भारत को लगातार दूसरे टी20 में हराने के बाद दिया बड़ा बयान

बवुमा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है (फोटो - बीसीसीआई)
बवुमा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है (फोटो - बीसीसीआई)

भारत (India) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने सीरीज में जीत की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया। कटक में खेले गए इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट से मैच जीतकर 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। मेहमान कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने इस जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टेम्बा बवुमा ने कहा कि यह एक मुश्किल चेज था, भुवी ने अच्छी गेंदबाजी की। यह अंत क्लिनिकल हो सकता था लेकिन हम इसे स्वीकार करेंगे। हमें वास्तव में इसे गहराई से लेने के लिए किसी की जरूरत थी। अपनी बैटिंग को लेकर बवुमा ने कहा कि मैं मैच क्लोज करने के लिए यही भूमिका निभाता हूँ। मैं इस गेम से एक सीख ले सकता हूं, अगले गेम में बेहतर कोशिश करूंगा।

दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान ने आगे कहा कि हमें पता था कि यह आसान लक्ष्य नहीं होगा, लेकिन हम आश्वस्त थे। हमें पता था कि हमें अपनी योजनाओं पर अमल करना है, और हमें क्लिनिकल होना है। हम मिलर को 5 या 6 पर इस्तेमाल कर सकते हैं। क्लासेन वह है जो कुछ ही गेंदों में डैमेज कर सकते हैं। वह (क्लासेन) हमारी बल्लेबाजी में काफी इजाफा करते हैं। आपकी भूमिका जो भी हो, आपको जितना संभव हो उसे निभाना होगा।

Career-best score✔️Heinrich Klaasen 🔥#INDvSA #BePartOfIt https://t.co/6RFhtaeh0S

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। टीम इंडिया गेंदबाजों के लिए अनुकूल पिच पर रन बनाने में असमर्थ थी। भारतीय टीम ने विकेट भी गंवाए और रन गति भी धीमी रही। जिसके परिणामस्वरूप भारत का स्कोर 6 विकेट पर 148 रन तक पहुंचा। जवाबी पारी में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट पर 149 रन बनाकर मैच जीत लिया। हेनरिक क्लासेन ने 81 रन की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment