भारत की जीत के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते दिखे विराट कोहली, फैंस को दिखाई झलक 

Ankit
मैच के बाद अपनी पत्नी अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात करते दिखे कोहली
मैच के बाद अपनी पत्नी अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात करते दिखे कोहली

बुधवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने मेहमान दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को आठ विकेट से हरा दिया। जीत के लिए मिले 107 रनों के लक्ष्य को भारत ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का (Anushka Sharma) शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल, मैच के बाद जब भारतीय टीम बस में बैठकर अपने होटल की ओर वापसी कर रही थी तब रास्ते में फैंस की बड़ी भीड़ खड़ी थी। जब भारतीय फैंस ने कोहली को बस की विंडो सीट पर बैठा देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बीच कोहली ने भी फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। कोहली ने अपने मोबाईल की स्क्रीन फैंस की ओर कर दी, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता था कि वह अपनी पत्नी अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। इसके बाद बस के आगे बढ़ने के साथ ही कोहली फैंस की नजरों से ओझल हो गए।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए पहले टी-20 में कोहली कुछ कमाल नहीं दिखा सके और महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, वह इस समय जोरदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनसे 02 अक्टूबर को होने वाले आगामी मैच में अच्छी पारी की उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 में अर्धशतकीय पारी खेली थी।

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर हैं कोहली

कोहली की लोकप्रियता का आलम यह है कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले क्रिकेटर हैं। हॉपर HQ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से ही कोहली 1,088,000 डॉलर (लगभग 9 करोड़ रुपये) कमाते हैं। 33 वर्षीय कोहली के इंस्टाग्राम पर 21 करोड़ से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं। इसके अलावा फेसबुक पर 4.9 करोड़ और ट्विटर पर पांच करोड़ से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar