दिनेश कार्तिक की भारतीय ड्रेसिंग रूम में वापसी को लेकर पूर्व खिलाड़ी का मजेदार ट्वीट हुआ वायरल 

वसीम जाफर ने करण-अर्जुन मूवी के एक दृश्य की क्लिप पोस्ट की है
वसीम जाफर ने करण-अर्जुन मूवी के एक दृश्य की क्लिप पोस्ट की है

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भारतीय टीम में एक बार फिर वापसी को तैयार है और पूरी उम्मीद है कि यह दिग्गज खिलाड़ी आज रात दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले पहले मैच में खेलते हुए नजर आ सकता है। कार्तिक ने 2019 वर्ल्ड कप (World Cup) के बाद से भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। ऐसे में उनके लिए और फैंस के लिए यह वापसी काफी खास है।

कार्तिक ने आईपीएल 2022 में बतौर फिनिशर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से कुछ धमाकेदार पारियां खेलते हुए 330 रन बनाये थे। इस दौरान वह 10 बार नाबाद भी लौटे। उनके इसी बेहतरीन प्रदर्शन के कारण चयनकर्ताओं ने भरोसा दिखाते हुए, उन्हें एक बार फिर मौका दिया है।

यह बताते हुए कि आज रात भारतीय ड्रेसिंग रूम में लौटने के बाद कार्तिक कैसा महसूस करेंगे, वसीम जाफर ने करण-अर्जुन फिल्म का एक दृश्य पोस्ट किया, जहां शाहरुख खान कह रहे हैं,

ऐसा लगता है कि मैं यह जगह पहले देख चुका हूँ। मैं इस जगह पर काम कर चुका हूँ।

आपमें से काफी लोगों को याद होगा कि 2007 के इंग्लैंड दौरे पर भारत की सीरीज जीत में बतौर ओपनिंग जोड़ी वसीम जाफर और दिनेश कार्तिक ने उम्दा योगदान दिया था।

दिनेश कार्तिक को लेकर राहुल द्रविड़ का बयान

वहीं टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिनेश कार्तिक से आईपीएल जैसे ही धुआंधार परफॉर्मेंस की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा,

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में अपनी स्किल दिखाते हुए शानदार वापसी इंडियन टीम में की है। आखिर के कुछ मैचों में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से काफी बड़ा फर्क पैदा किया। उन्हें उसी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने के लिए इंडियन टीम में भी चुना गया है। अब देखने वाली बात होगी कि भारत के लिए वो उस तरह का प्रदर्शन दोहरा पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar