Create

केएल राहुल के नहीं होने से भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ेगा - वसीम जाफर

Nitesh
South Africa v India - 1st ODI
South Africa v India - 1st ODI

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान है और इसी वजह से उन्हें इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ सकता है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान केएल राहुल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस सीरीज के लिए उनको कप्तान बनाया गया था। साइड स्ट्रेन की वजह से केएल राहुल इस सीरीज से बाहर हुए हैं। उनके अलावा कुलदीप यादव भी बाहर हो गए हैं। केएल राहुल के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

भारतीय टीम में इसके अलावा विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं हैं। ऐसे में वसीम जाफर का मानना है कि केएल राहुल के बाहर होने से टीम इंडिया और भी कमजोर हो गई है।

केएल राहुल का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान जाफर ने साउथ अफ्रीका को सीरीज जीतने के लिए फेवरिट बताया। उन्होंने कहा, 'अगर आप दोनों टीमों को देखें तो मेरे हिसाब से साउथ अफ्रीका फेवरिट के तौर पर शुरूआत करेगी क्योंकि केएल राहुल भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। यहां तक कि कुलदीप यादव भी इंजरी का शिकार हो गए हैं। मुझे शक था कि क्या कुलदीप यादव पहले टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में होते लेकिन केएल राहुल का बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है। साउथ अफ्रीका की टीम फेवरिट होगी क्योंकि वो अपनी बेस्ट टीम लेकर आए हैं। उनकी गेंदबाजी काफी अच्छी है और स्पिनर्स शानदार हैं।'

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment