Create

टेस्ट सीरीज से पहले ही मोहाली पहुंचे रविचंद्रन अश्विन, शेयर किया स्पेशल मैसेज

मोहाली के स्टेडियम में रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit: Instagram)
मोहाली के स्टेडियम में रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit: Instagram)

भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने से दो मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs SL) खेली जानी है। टेस्ट सीरीज शुरु होने में भले ही अभी काफी समय बचा हुआ है, लेकिन दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) पहले ही मोहाली में पहुंच गए हैं। पंजाब क्रिकेट एसोशिएन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। पहला टेस्ट 04 मार्च से शुरु होना है।

अश्विन ने सोशल मीडिया अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मोहाली स्टेडियम के अंदर खड़े दिखाई दे रहे हैं। भारत ने इस मैदान पर आखिरी टेस्ट मैच 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट के लिए इस मैदान पर लौटने को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा,

यहां आना काफी शानदार है, कई साल हो गए हैं हमें इस खूबसूरत मैदान पर मैच खेले हुए।

अश्विन को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है, लेकिन पूरी तरह फिटनेस साबित करने के बाद ही वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकेंगे। 35 साल के अश्विन को हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई लिमिटेड ओवर्स की सीरीज चोटिल होने के कारण ही मिस करनी पड़ी थी।

गुरुवार से शुरु होगी भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज

Prep mode 🔛 #TeamIndia hit the ground running as they gear up for the @Paytm #INDvSL T20I series. 💪 👍 https://t.co/pcRxQYiJMw

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होनी है। सीरीज का पहला मैच लखनऊ के अटल विहारी बाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमें धर्मशाला के लिए निकल जाएंगी। धर्मशाला में टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैच खेले जाने हैं। 27 फरवरी को टी-20 सीरीज समाप्त हो जाएगी।

लगभग एक सप्ताह के ब्रेक के बाद टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच डे-नाइट होगा और इसे 12 मार्च से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment