Create
Notifications

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 के बाद दो खिलाड़ी पहुंचे अस्पताल, अहम वजह आई सामने 

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Neeraj

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज (IND vs SL) का आखिरी मुकाबला आज शाम को धर्मशाला में खेला जाना है। भारतीय टीम ने लगातार दो मुकाबले जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर लिया है, लेकिन श्रीलंका की टीम आखिरी मैच में अपनी साख बचाने के लिए उतरेगी। आखिरी मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों को झटके लगे हैं।

दोनों टीमों के एक-एक प्रमुख खिलाड़ी चोट के कारण अंतिम मैच से बाहर हो सकते हैं। बीती रात खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज इशान किशन को लाहिरु कुमारा की गेंद सीधे हेलमेट पर जाकर लगी थी। अब ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मैच में चोटिल होने के बाद किशन को एक अस्पताल में ले जाया गया था।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि किशन को कुछ देर के लिए आईसीयू में रखा गया था। इसके अलावा श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल भी चोटिल है। चंडीमल को फील्डिंग करते हुए अंगूठे में चोट लगी थी। आज शाम को होने वाले तीसरे मुकाबले में यह दोनों ही खिलाड़ी मैदान से बाहर हो सकते हैं।

According to reports, Ishan Kishan and Dinesh Chandimal have been taken to a hospital after the second T20I in Dharamsala.Ishan Kishan was struck in the head by a bouncer while Dinesh Chandimal has injured his thumb while fielding.#India #SriLanka #INDvSL https://t.co/kY8cRX6BEf

किशन बाहर भी हुए तो भी नहीं होगी भारत को अधिक परेशानी

यदि किशन इस मुकाबले से बाहर भी होते हैं तो भी भारतीय टीम को खास परेशानी नहीं होगी क्योंकि उनके पास बेहतरीन बैकअप मौजूद हैं। हाल ही में भारतीय टीम के साथ जोड़े गए मयंक अग्रवाल को इस मैच में पारी की शुरुआत करने का मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में मौजूद वेंकटेश अय्यर भी ओपनिंग करने में सक्षम हैं।

श्रीलंका की बात करें तो उनके पास चंडीमल के विकल्प के रूप में कमिल मिसारा मौजूद हैं। मिसारा दूसरे टी-20 मैच में खेलते दिखे थे और वह भी विकेटकीपिंग कर सकते हैं। चोटिल खिलाड़ी का विकल्प लाने के अलावा भी श्रीलंका प्लेइंग इलेवन में कुछ और बदलाव कर सकता है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...