Create

दूसरे टी20 में हार झेलने के बाद श्रीलंका के कप्तान ने अपनी टीम की बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

South Africa v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
South Africa v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारत ने धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी20 मैच (IND vs SL) में श्रीलंका को हराया है। 184 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 18वें ओवर की पहली गेंद पर ही जीत हासिल कर ली थी। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 74 रनों की पारी खेलते हुए भारत की जीत सुनिश्चित की थी। इससे पहले श्रीलंका ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 183 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था।

हार का सामना करने के बाद श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने बड़ा बयान दिया है। शनाका ने कहा है कि उनकी टीम अपनी बल्लेबाजी के समय पावरप्ले में और अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी।

शनाका ने कहा,

परिस्थितियों के हिसाब से हमारा स्कोर अच्छा था। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन पावरप्ले में और अच्छा कर सकते थे। पावरप्ले में गेंद थोड़ी हरकत कर रही थी। हमारा प्लान था कि हम लाहिरु कुमारा को छह ओवर्स के बाद गेंदबाजी के लिए लाएंगे।

जीत के साथ सीरीज समाप्त करना चाहती है श्रीलंका

पहले दो टी20 मैच लगातार गंवाने के बाद श्रीलंका के हाथ से सीरीज निकल चुकी है, लेकिन वे क्लीन स्वीप को टालने की पूरी कोशिश करेंगे। शनाका ने कहा,

विकेट बेहतरीन था और गेंद अच्छे से बल्ले पर आ रही थी। हम इस सीरीज का अंत एक जीत के साथ करना चाहेंगे।

आखिरी टी20 से पहले ही श्रीलंका को एक बड़ा झटका लगा है। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल तीसरे मैच से बाहर हो सकते हैं। दरअसल उन्हें दूसरे मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए अंगूठे में चोट लग गई थी। यदि चंडीमल इस मैच में नहीं खेल पाते हैं तो यह श्रीलंका के लिए बड़ा झटका होगा। दूसरी ओर भारत भी विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन के बिना ही उतर सकता है। किशन को भी दूसरे टी20 के दौरान हेलमेट पर गेंद लगी थी और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment