Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी ने शेयर किया मोटिवेशनल मैसेज, पोस्ट की अपनी फोटो

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं युजवेंद्र चहल (Photo Credit: BCCI)
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं युजवेंद्र चहल (Photo Credit: BCCI)
Neeraj

भारतीय लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं। वह श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से शुरु होने वाली टी-20 सीरीज (IND vs SL) में भी अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। चहल का लक्ष्य इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की टीम में अपनी जगह बनाने पर होगी।

टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल वर्ल्ड कप के लिए सही टीम बनाने पर काम कर रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले चहल ने नेट्स में गेंदबाजी करते हुए अपना एक फोटो शेयर किया है और कैप्शन में एक प्रेरक बात लिखी है।

Anything that you believe you can do strong enough, you can do. Anything. As long as you believe.!! 🇮🇳 https://t.co/NqG23ro5iw

चहल हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे और इस दौरान उन्होंने दो विकेट हासिल किए थे। बीच के ओवर्स में उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी की थी और विपक्षी टीम पर दबाव बनाया था। श्रीलंका के खिलाफ भी वह ऐसा ही करना चाहेंगे। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच लखनऊ में खेला जाएगा और फिर अन्य दो मुकाबले धर्मशाला में खेले जाएंगे।

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे युजवेंद्र चहल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले सीजन की चैंपियन रहने वाली राजस्थान रॉयल्स ने चहल को 6.5 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा है। चहल ने इससे पहले मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लीग में मुकाबले खेले हैं। खास तौर से RCB के लिए चहल काफी ज्यादा सफल रहे थे और 100 से अधिक विकेट उन्होंने हासिल किए थे। उन्होंने 2014 से 2021 के बीच लगातार RCB के लिए अहम खिलाड़ी के तौर पर हिस्सा लिया था।

अपनी नई टीम में उन्हें दिग्गज ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का साथ भी मिलेगा। देखना होगा कि अश्विन और चहल की जोड़ी राजस्थान को कितनी सफलता दिला पाती है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...