Create

"मयंक अग्रवाल मौकों को नहीं गंवा सकते" - भारतीय खिलाड़ियों के पहले टेस्ट में प्रदर्शन को लेकर पूर्व खिलाड़ी की आई प्रतिक्रिया 

मोहाली में मयंक अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए
मोहाली में मयंक अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए
reaction-emoji
Prashant Kumar

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जैसे खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में अपनी जगह लंबे समय तक बरकरार रखने के लिए मौकों को भुनाने की जरूरत है।

अग्रवाल और अय्यर ने मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में क्रमश: 33 और 27 रन बनाए। वहीं भारत ने पहली पारी 8 विकेट खोकर 574 रन पर घोषित की। दोनों ही बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए और स्पिनरों की गेंद पर आउट हो गए। भारत ने यह मैच पारी और 222 रन से अपने नाम कर लिया।

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किये गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने पहले टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने विशेषज्ञ बल्लेबाजों के बारे में कहा,

बड़ा सवाल यह है कि हम अभी भी विराट कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं। रोहित शर्मा के पुल शॉट के साथ समस्याओं के बारे में बार-बार सवाल पूछे जाएंगे। मयंक अग्रवाल मौके नहीं छोड़ सकते, आपको केवल एक-एक मौका मिलता है। हनुमा विहारी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और श्रेयस अय्यर भी मौके को भुना नहीं पाए।
ऋषभ पंत शानदार खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा न केवल भारतीय क्रिकेट के लिए, बल्कि दुनिया भर में सबसे एंटरटेनिंग खिलाड़ी हैं।

पंत ने धमाकेदार पारी खेली, लेकिन दुर्भाग्य से वह सिर्फ चार रन से शतक बनाने से चूक गए थे। वहीँ रविंद्र जडेजा ने नाबाद 175 रनों की पारी खेली और उसके बाद गेंदबाजी करते हुए नौ विकेट लिए। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

जयंत यादव खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए
जयंत यादव खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए

जयंत यादव के नो-बॉल डालने के मुद्दे पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वो पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलेंगे। उन्होंने कहा,

अगर हम गेंदबाजों के बारे में बात करते हैं, तो जयंत यादव बहुत ज्यादा नो-बॉल डाल रहे हैं। यदि आप पांच गेंदबाजों के साथ जाते हैं, तो पांचवें गेंदबाज को बहुत ज्यादा ओवर नहीं मिलते हैं, खासकर अगर वह एक स्पिनर है। मुझे नहीं लगता की वो किसी भी स्थिति में अगला मैच खेलेंगे।

आकाश ने कहा कि बाकी भारतीय गेंदबाजों ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन किया। पूर्व ओपनर ने कहा,

रविचंद्रन अश्विन ने विकेट भी लिए और रन भी बनाए। बुमराह, शमी ने भी योगदान दिया। मैं विरोधी टीम के बारे में क्या कहूं वो बात करने लायक नहीं है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...