Create

भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट के दूसरे दिन के लिए पूर्व खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी

दूसरे दिन रविंद्र जडेजा पर बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी
दूसरे दिन रविंद्र जडेजा पर बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी
reaction-emoji
Prashant Kumar

शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच (IND vs SL) का दूसरा दिन होगा। इससे पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दूसरे दिन के खेल से सम्बंधित कई बड़ी भविष्यवाणियां भी की हैं। भारतीय टीम मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत (96) और हनुमा विहारी (58) की शानदार पारियों की मदद से भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 357/6 का स्कोर बना लिया था। क्रीज़ पर रविंद्र जडेजा 45 और आर अश्विन 10 रन बनाकर मौजूद थे।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की कि मेजबान टीम पहली पारी में एक बड़े स्कोर तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा,

भारत 450 से अधिक रन बनाएगा। जड्डू [जडेजा] हैं और रविचंद्रन अश्विन उनके साथ हैं। जयंत यादव का अभी भी आना बाकी है। हमने एक तेज गेंदबाज के बजाय एक अतिरिक्त स्पिनर खिलाया है। मुझे लगता है कि हमने एक अतिरिक्त ऑलराउंडर खिलाया है क्योंकि जयंत यादव बढ़िया बल्लेबाजी कर सकते हैं।
youtube-cover

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने यह भी भविष्यवाणी की कि श्रीलंकाई टीम को बल्लेबाजी में शुरुआत में ही झटका लगेगा। चोपड़ा ने कहा,

मुझे लगता है कि श्रीलंका पहले 30 मिनट में एक विकेट गंवाएगा। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी दोनों ही शुरुआत में विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और उसके बाद आप अश्विन को जल्दी गेंदबाजी करते देखेंगे, वह नई गेंद से बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हैं और तब तक बल्लेबाजों के पैर थक चुके होंगे, शायद फिर वह उतना चहलकदमी नहीं करेंगे।

श्रीलंका तीन या चार विकेट से ज्यादा नहीं गंवायेगी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज श्रीलंकाई बल्लेबाजी को निपटा नहीं पाएंगे। उन्होंने तर्क देते हुए कहा,

श्रीलंका तीन या चार से अधिक विकेट नहीं खोएगा। मुझे नहीं लगता कि पांच या छह विकेट गिर सकते हैं क्योंकि यह उस तरह की पिच नहीं है। श्रीलंका के जल्दी सिमटने की उम्मीद न करें। उनके पास अच्छे टेस्ट क्रिकेटर हैं - चाहे वह निरोशन डिकवेला हों, करुणारत्ने हों या पथुम निसंका।

अंत में श्रीलंका के लिए साझेदारी की भविष्यवाणी करते हुए पूर्व ओपनर ने कहा,

पूरे दिन कम से कम एक 75 रन की साझेदारी श्रीलंका के लिए होगी।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...