तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम में बदलाव करने को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

भारतीय टीम ने शुरूआती दोनों मैचों में श्रीलंकाई टीम को मात दी है
भारतीय टीम ने शुरूआती दोनों मैचों में श्रीलंकाई टीम को मात दी है

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs SL) में 2-0 की अजेय बढ़त बनाकर सीरीज अपने नाम कर ली है और टीम के पास अंतिम मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका होगा। हालांकि पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि वह बल्लेबाजी विभाग में कोई बदलाव नहीं देखते हैं लेकिन गेंदबाजों को रोटेट किया जा सकता है।

गेंदबाजी विभाग में बदलाव हो सकता है - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम रविंद्र जडेजा के ऊपर आने से काफी सेटल लग रहा है। इसी वजह से मैनेजमेंट शायद बल्लेबाजी विभाग में कोई छेड़छाड़ ना करे। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा,

बल्लेबाजों में केवल मयंक अग्रवाल हैं जिन्हें मौका मिल सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह खेलेंगे। इशान किशन खेलेंगे और रोहित भी नजर आएंगे। संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, वेंकटेश अय्यर - मुझे इस लाइनअप में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। जड्डू भी इन दिनों ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसलिए मुझे वहां कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। हालांकि मुझे गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव की उम्मीद है।

गेंदबाजी में बदलावों को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

वे भुवनेश्वर कुमार को आराम दे सकते हैं और अवेश खान को मौका दे सकते हैं, सिराज को बुमराह की जगह ला सकते हैं। अगर आप चहल को भी आराम देना चाहते हैं, तो आप कुलदीप यादव को भी एक मैच का मौका दे सकते हैं।
यदि वे रविंद्र जडेजा को आराम देते हैं, जोकि मुझे नहीं लगता होगा तो रवि बिश्नोई को मौका मिल सकता है। इसलिए मुझे बल्लेबाजी विभाग में बदलाव नहीं दिखता लेकिन गेंदबाजी में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच आज शाम 7 बजे से धर्मशाला में ही खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar