रविंद्र जडेजा के टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रविंद्र जडेजा ने पहले टी20 में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की थी
रविंद्र जडेजा ने पहले टी20 में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की थी

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये देखने वाली बात होगी कि रविंद्र जडेजा क्या एक बार फिर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs SL) में बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आएंगे।

रविंद्र जडेजा ने इंजरी के बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वापसी की है। उन्होंने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में हिस्सा लिया। इस दौरान रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी में भी चौथे नंबर पर भेजा गया था। हालांकि इस दौरान उन्हें सिर्फ चार ही गेंद खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने तीन रन बनाए।

जडेजा के बैटिंग ऑर्डर को लेकर सवाल रहेगा - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा है कि देखने वाली बात होगी कि रविंद्र जडेजा क्या एक बार फिर टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए आते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "रोहित शर्मा, इशान किशन के साथ पारी की शुरूआत करेंगे। इशान किशन फॉर्म में आ गए हैं और एक बार फिर उनसे उसी तरह की उम्मीद होगी। तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर और फिर संजू सैमसन आएंगे। जडेजा को पहले टी20 में बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजा गया था, लेकिन क्या आप हमेशा ऐसा करेंगे ? ये सवाल है जो पूछा जाना चाहिए।"

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि जडेजा बैटिंग ऑर्डर में ऊपर बल्लेबाजी करेंगे। उनके मुताबिक टीम मैनेजमेंट की प्लानिंग ये है कि जडेजा को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कराई जाए। रोहित शर्मा ने कहा कि हम चाहते हैं कि वो टीम में ज्यादा से ज्यादा योगदान दें और इसी वजह से हमने उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा। आप ऐसा आने वाले मैचों में भी देखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now