Create

रविंद्र जडेजा के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान से आया बड़ा बयान

Nitesh
रविंद्र जडेजा ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया
रविंद्र जडेजा ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने मोहाली टेस्ट मैच (IND vs SL) में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दानिश कनेरिया ने कहा है कि जडेजा इस मुकाबले को लम्बे समय तक याद रखेंगे।

रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच के दूसरे दिन जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 175 रनों की बेहतरीन पारी खेली और आखिर तक आउट नहीं हुए। जडेजा ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल कर दिया। उन्होंने श्रीलंका की पहली पारी में पांच विकेट चटका दिए। उन्होंने सिर्फ 13 ओवरों में 41 रन देकर पांच विकेट लिए। यही वजह रही कि श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 174 रन पर सिमट गई। वहीं दूसरी पारी में भी चार विकेट उन्होंने चटकाए। कुल मिलाकर जडेजा ने 9 विकेट चटकाए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में दानिश कनेरिया ने जडेजा के प्रदर्शन की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "भारतीय टीम ने श्रीलंका को महज तीन दिनों के अंदर ही हरा दिया। सर रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा। पिछले 2-3 सालों के दौरान उनके अंदर काफी सुधार हुआ है और तीनों ही डिपार्टमेंट में उनका परफॉर्मेंस हमेशा काफी अच्छा रहा है। अब उनके पास मैच्योरिटी और एक्सपीरियंस भी आ गया है।"

जडेजा इस प्रदर्शन को हमेशा याद रखेंगे - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया ने आगे कहा "जडेजा ने दिखाया कि एक पारी कैसे बनाई जाती है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका तिहरा शतक सबसे बड़ा उदाहरण है। आप उनको गेम से बाहर ही नहीं रख सकते हैं। वो अपने इस परफॉर्मेंस को लम्बे समय तक याद रखेंगे।"

आपको बता दें कि मोहाली टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। जडेजा को उनके बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment