Create
Notifications

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से प्रमुख खिलाड़ी बाहर

भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है
भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है
निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 सीरीज के दौरान वह चोटिल हुए थे और अपने पूरे ओवर भी नहीं डाल पाए थे। ऐसे में अब उनको बाहर होना पड़ा है।

वेस्टइंडीज की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने में दीपक चाहर की भी भूमिका रही थी। भारतीय टीम ने मेहमान टीम को तीनों मैचों में हराते हुए सीरीज पर कब्जा जमाया था। चाहर के बाहर होने की रिपोर्ट स्पोर्ट्स तक ने की है। हालांकि बोर्ड की तरफ से अभी तक मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। किसी रिप्लेसमेंट को लेकर भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

youtube-cover

श्रीलंका की टीम भारत में तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज में खेलने के अलावा दो टेस्ट मैच भी खेलेगी। ऐसे में दीपक चाहर का बाहर होना एक बड़ा झटका है। स्विंग गेंदबाजी के अलावा चाहर ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन भी किया है। हालांकि किसी खिलाड़ी को रिप्लेस भी किया जाता है, तो बायो बबल का मामला रहेगा। क्वारंटीन और अन्य प्रक्रियाओं के बाद ही कोई खिलाड़ी टीम में आ पाएगा। ऐसे में शायद बीसीसीआई इस सीरीज के लिए कोई रिप्लेसमेंट का ऐलान न करे।

देखना होगा कि बीसीसीआई की तरफ से इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया सामने आती है। यह भी देखा जाना अहम रहेगा कि क्या इन तीन मैचों के लिए कोई नया खिलाड़ी टीम में शामिल किया जाएगा या बचे हुए खिलाड़ियों के साथ ही काम चलाया जाएगा।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हूडा, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, आवेश खान।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...