Create

उम्मीद नहीं थी कि भारत इतनी जल्दी हमें हरा देगा, श्रीलंकाई दिग्गज का बयान 

South Africa v Sri Lanka - First Test Day 3
South Africa v Sri Lanka - First Test Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच (IND vs SL) में मिली करारी शिकस्त को लेकर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि ये मुकाबला तीसरे दिन ही खत्म हो जाएगा और भारतीय टीम आसानी से जीत हासिल कर लेगी।

मोहाली टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। फॉलोऑन खेलते हुए श्रीलंका की दूसरी पारी 178 रन पर सिमट गयी। इससे पहले भारत ने अपनी पहली पारी में 574/8 का स्कोर बनाया था। वहीं श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 174 रन बनाये थे। भारत के लिए दूसरी पारी में अश्विन और जडेजा ने 4-4 विकेट लिए। जडेजा ने इससे पहले पहली पारी में भी पांच विकेट चटकाए थे। वहीं उन्होंने 175 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी से नहीं खेला - दिमुथ करुणारत्ने

वहीं श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने अपने टीम के परफॉर्मेंस से काफी निराश हैं। उनके मुताबिक उन्हें इतना जल्द मुकाबला खत्म होने की उम्मीद नहीं थी। करुणारत्ने ने मैच के बाद कहा,

हमने कभी नहीं सोचा था कि तीसरे दिन ही ये मुकाबला समाप्त हो जाएगा। बल्लेबाजों को लंबी पारियां खेलनी होंगी। जब आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो फिर अच्छी शुरूआत का फायदा उठाना जरूरी हो जाता है। इस पिच पर जब एक बार आप जम जाएं तो फिर बल्लेबाजी आसान थी। इसलिए बड़ा स्कोर करना जरूरी था। हमने एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को खिलाया क्योंकि हमें लगा कि विकेट थोड़ा ओपन होगा। हालांकि अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते तो फिर इंडियन टीम को कम रनों पर रोक सकते थे। बैटिंग में हम या तो काफी डिफेंसिव खेल रहे थे, या फिर काफी आक्रामक थे।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...