राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ी ही आप भारतीय टीम में देखना चाहते हैं, गौतम गंभीर हुए काफी प्रभावित

राहुल त्रिपाठी ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की
राहुल त्रिपाठी ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी प्रभावित हैं। राहुल त्रिपाठी ने इस मुकाबले में काफी धुआंधार बल्लेबाजी की और 15 गेंद पर 26 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने भारतीय पारी को तेजी से आगे बढ़ाया। गौतम गंभीर के मुताबिक भारतीय टीम को इसी तरह के बल्लेबाज की जरूरत है।

मैच के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि राहुल त्रिपाठी का एप्रोच पूरे मैच में एक जैसा रहा। गंभीर के मुताबिक वो हर एक प्लेयर के अंदर राहुल त्रिपाठी जैसा एप्रोच ही चाहते हैं। गंभीर ने राहुल त्रिपाठी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

अगर आप राहुल त्रिपाठी की बात करें तो वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने अपनी आईपीएल टीम और राज्य की टीम के लिए हर एक पोजिशन पर बल्लेबाजी की है। वो ओपन भी कर सकते हैं, तीसरे नंबर पर भी खेल सकते हैं या फिर मिडिल ऑर्डर में भी खेल सकते हैं। वो जिस भी पोजिशन पर खेलते हैं उनका एप्रोच एक जैसा ही रहता है। वो चाहें नई गेंद के खिलाफ खेलें या फिर मिडिल में खेलें एक जैसी ही बल्लेबाजी करते हैं। आप उनके जैसे प्लेयरों को देखना चाहते हैं।

राहुल त्रिपाठी अपने आउट होने के तरीके से निराश होंगे - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने ये भी कहा कि जिस तरह से राहुल त्रिपाठी ने अपना विकेट गंवाया उससे वो नाखुश भी होंगे। उन्होंने कहा,

चमिका करुणारत्ने ने ज्यादा खराब गेंदें नहीं डालीं लेकिन ये राहुल त्रिपाठी की क्वालिटी थी कि वो इतने ज्यादा महंगे साबित हुए। जिस तरह से राहुल त्रिपाठी आउट हुए उससे वो निराश जरूर होंगे। अगर उन्होंने तेजी से बल्ला चलाया होता तो वो गेंद थर्ड मैन के ऊपर से जा सकती थी। हालांकि उन्होंने गेंद को इस तरह से गाइड किया जैसे कैच दे रहे हों।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now