Create
Notifications

ऋषभ पन्त की तूफानी पारी को लेकर हनुमा विहारी की बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पन्त ने तूफानी खेल दिखाया (क्रेडिट - बीसीसीआई)
ऋषभ पन्त ने तूफानी खेल दिखाया (क्रेडिट - बीसीसीआई)
निरंजन
visit

भारतीय टीम (Indian Team) ने मोहाली में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले दिन बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पहले दिन खेलते हुए टीम इंडिया ने 6 विकेट पर 357 रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा के नहीं होने पर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को नम्बर तीन पर खेलने के लिए भेजा गया। वह इस स्थान पर बेहतरीन फिफ्टी जड़ने में सफल रहे। इस पारी के बाद विहारी ने अहम प्रतिक्रिया दी है।

मैदान पर जाकर अच्छा लगा। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मेरी तैयारी अच्छी थी। भारत के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का शानदार मौका था। जहाँ टीम चाहे, मुझे वहां बल्लेबाजी करने में खुशी होती है, लेकिन मेरी सबसे पसंदीदा जगह नंबर तीन है। मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में ऐसा किया है। मुझे लगा कि शुरू में गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आ रही थी।

आगे विहारी ने कहा कि एक बार जब गेंद पुरानी हो गई, तो इसे टाइम करना मुश्किल हो गया। ऋषभ अलग तरह के बल्लेबाज हैं, यह एक खास पारी थी। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह बल्लेबाजी करते हैं। आज यह विशेष पारी थी। उन्होंने हमको पहले दिन 350 से ज्यादा का स्कोर हासिल करने में मदद की। इससे आगे मदद मिलेगी।

FIFTY!A fine half-century from @Hanumavihari in the 1st Test at Mohali. His 5th in Test cricket.Live - bit.ly/INDvSL-1STTEST #INDvSL @Paytm https://t.co/qZsgup4AIZ

गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। इसके बाद हनुमा विहारी ने आकर मोर्चा संभाला और 58 रनों की पारी खेली। पुजारा की जगह उनको भेजा गया था और यह एक अवसर के साथ चुनौती उनके लिए थी।

उनके अलावा टीम इंडिया के लिए 100वां टेस्ट खेल रहे विराट कोहली ने भी 45 रन बनाए। ऋषभ पन्त ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए तूफानी बल्लेबाजी की। वह अपने शतक के करीब जाकर 96 रन पर आउट हो गए। इस तरह टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने धाकड़ बल्लेबाजी की।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now