Create

इरफान पठान ने श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर की पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit- BCCI)
श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit- BCCI)

बेंगलुरू डे-नाईट टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जबरदस्त पारी को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी बड़ा बयान दिया है। इरफान पठान ने कहा है कि श्रेयस अय्यर की इस पारी में पूरी तरह से एक क्लास था।

बेंगलुरू में श्रीलंका और भारत (IND vs SL) के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। ये मुकाबला पिंक बॉल से खेला जा रहा है। यही वजह है कि गेंदबाजों को पहले दिन काफी मदद मिली और उसका असर भी देखने को मिला। पहले दिन कुल मिलाकर 16 विकेट गिर गए।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 252 रन बनाए। हालांकि एक समय 126 रन तक आधी टीम पवेलियन में थी लेकिन श्रेयस अय्यर ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। श्रेयस अय्यर ने स्पिन पिच पर श्रीलंका के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 98 गेंद पर 92 रन बनाए। वो आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए। उन्होंने 4 छक्के अपनी पारी में लगाए। जिसकी वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

श्रेयस अय्यर की इस पारी में एक क्लास था - इरफान पठान

इरफान पठान ने भी श्रेयस अय्यर के परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इस इनिंग में वो क्लास देखने को मिला। उनका फुटवर्क लाजवाब था, जो आगे भी जा रहा था और पीछे भी जा रहा था। ये एक जबरदस्त पारी थी और उन्होंने काफी प्रभावित किया। अय्यर की पारी में कंट्रोल था क्योंकि उन्हें पता था कि क्या करना है। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट्स खेले। जितनी बार आप इस पारी को देखेंगे उतना ही मजा आएगा। टर्निंग ट्रैक पर हमेशा इस तरह की पारियां देखने को नहीं मिलती हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment