Create

भारत और श्रीलंका की टीमों के बीच बड़ा अंतर बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दिया बयान 

भारतीय टीम ने आसानी के साथ श्रीलंकाई टीम को मात दी
भारतीय टीम ने आसानी के साथ श्रीलंकाई टीम को मात दी

मोहाली में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी लेकिन दोनों टीमों के बीच प्रदर्शन के मामले में काफी बड़ा अंतर दिखा। कुछ ही पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का भी मानना है। गंभीर के मुताबिक टेस्ट क्रिकेट में श्रीलंका को उनके और भारतीय टीम के बीच अंतर को खत्म करने में लंबा समय लगेगा।

मोहाली टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया और रोहित शर्मा की अगुवाई में श्रीलंका को एक पारी और 222 रन के बड़े अंतर से हराया।

श्रीलंका को अंतर मिटाने में काफी समय लगेगा - गौतम गंभीर

स्टार स्पोर्ट्स पर गौतम गंभीर ने कहा,

भारत और श्रीलंका के बीच बहुत अंतर है। अगर टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो एक समय था जब भारत और श्रीलंका उपमहाद्वीप में खेलते थे, बहुत अंतर नहीं था। लेकिन अगर आप आज देखें तो भारत का दबदबा है श्रीलंका को इस अंतर को मिटाने में काफी समय लगेगा।

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे। उन्होंने कहा,

जब आप इस प्रारूप में पहली बार अपने देश की कप्तानी करते हैं, तो आप एक जीत के साथ शुरुआत करना चाहते हैं और इससे बड़ी जीत नहीं हो सकती है। आपने टॉस जीता, और सारी चीजें सही हुईं।

गौतम गंभीर ने कहा कि यह भारतीय पक्ष की ओर से पूरी टीम का प्रदर्शन था। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा,

आपने रन बनाए, आपके निचले-मध्य क्रम ने रन बनाए और उसके बाद आपके स्पिनरों और आपके तेज गेंदबाजों - तो कहीं न कहीं एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment