Create

रविचंद्रन अश्विन की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट

रविचंद्रन अश्विन चोट के बाद वापस आए हैं
रविचंद्रन अश्विन चोट के बाद वापस आए हैं

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Aswhin) को लेकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपडेट दिया है। बुमराह ने कहा कि इस मुकाबले में खेलने के लिए अश्विन अच्छी तरह तैयार हो रहे हैं। भारत की वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में अश्विन कलाई और एंकल इंजरी के कारण बाहर हो गए थे।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अश्विन को फिटनेस के आधार पर शामिल करने की बात कही गई है। फिट रहने पर ही अश्विन को खेलने का मौका मिलेगा। हालांकि वह टीम में शामिल किये गए हैं।

बुमराह ने अश्विन को लेकर कहा है कि जाहिर है, टेस्ट टीम यहां पहले आई थी और तब से वह अभ्यास कर रही है। वह अच्छी तरह से आकार (शेप) ले रहे हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है। वह आज प्रशिक्षण में बहुत सहज दिख रहे थे। वह गेंदबाजी बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कर रहे थे, उन्होंने सब कुछ किया। इसलिए मुझे लगता है कि वह वास्तव में अच्छी तरह से शेप ले रहे हैं। जब भी हम खेलते हैं तो वह अहम होते हैं। यहाँ भी उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है। उम्मीद है कि कोई परेशानी नहीं होगी।

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3

गौरतलब है कि मोहाली टेस्ट मैच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का अंतिम मुकाबला है। विराट कोहली के इस ऐतिहासिक मैच में फैन्स को आने की अनुमति भी दी गई है। बुमराह ने कोहली के लिए यह खास उपलब्धि की बात कही। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी के लिए 100 टेस्ट खेलना बड़ी बात होती है। विराट कोहली को उन्होंने बधाई भी दी।

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में मैदान पर उतरेगी। देखना होगा कि सफेद गेंद सीरीज में बेहतरीन कप्तानी के बाद रोहित शर्मा रेड बॉल में किस तरह नेतृत्व करते हैं। मोहाली टेस्ट मैच के बाद अगला मुकाबला बेंगलुरु में पिंक बॉल टेस्ट के रूप में होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment